जेसीबी से टकराई ट्रेन तो उड़े परखच्चे, यात्रियों का हुआ ये हाल
जेसीबी से टकराई ट्रेन तो उड़े परखच्चे, यात्रियों का हुआ ये हाल
Share:

पटना: बिहार राज्य के समस्तीपुर से भीषण रेल दुर्घटना की जानकारी सामने आई है। समस्तीपुर से मनिहारी जा रही 05284 जानकी एक्सप्रेस, पोकलेन जेसीबी से टकरा गई , ये टक्कर इतनी भयंकर थी कि रेल का इंजन बुरी प्रकार से क्षतिग्रस्त हो गया तथा जेसीबी के परखच्चे उड़ गए। इस खतरनाक हादसे में जेसीबी का चालक गम्भीर तौर पर चोटिल हो गया है। घटना के पश्चात् स्थानीय व्यक्तियों ने चालक को उपचार के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया। जानकी एक्सप्रेस अपने तय वक़्त से 18 मिनट देरी से चल रही थी।

ट्रेन प्रातः 7.38 बजे समस्तीपुर स्टेशन से मनिहारी के लिए निकली थी। रेल जब 8.10 मिनट पर नयानगर स्टेशन की ओर निकली तो 11 सी के समीप लेवल क्रासिंग के पास एक जेसीबी से टकरा गयी। इस हादसे में रेल में सवार किसी यात्री के हताहत होने की कोई जानकारी सामने नहीं आई। हादसे की खबर प्राप्त होते ही समस्तीपुर रेल मंडल के अफसर घटनास्थल पर पहुंच गए तथा रेलवे ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं। 

वही हाल ही में जानकी एक्सप्रेस को स्पेशल ट्रेन के तौर पर चलाने का फैसला लिया गया है। लॉकडाउन के पश्चात् तकरीबन 8 माह तक इस रेल की सेवा बंद रही थी जिसे 10 नवंबर को स्पेशल ट्रेन बनाकर चालू किया गया। इससे सामान्य लोगों को बहुत राहत प्राप्त हुई थी। आपको बता दें कि हाल में ही बिहार के बेगूसराय में एक ट्रैन दुर्घटना हुई थी। बछवारा स्टेशन के समीप तेज गति से जा रही एक मालगाड़ी का पहिया पटरी से उतर गया था।

अब दिल्ली का अपना अलग शिक्षा बोर्ड होगा, सीएम केजरीवाल ने किया बड़ा ऐलान

दिल्ली कैबिनेट ने दिल्ली स्कूल शिक्षा बोर्ड के गठन को दी मंजूरी: अरविंद केजरीवाल

नीलकंठ जा रहे श्रद्धालु को हाथी ने कुचला, पर्यटकों में दहशत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -