बिहार में TET परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक होने की आशंका
बिहार में TET परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक होने की आशंका
Share:

पटना : बिहार में छह साल बाद  आज रविवार को होने वाली शिक्षक पात्रता परीक्षा (टीइटी)  348 केंद्रों पर  आयोजित की गई  है. जिसमें पूरे बिहार में 2,43,459 अभ्यर्थी शामिल होंगे. इस बीच खबर है कि शिक्षक पात्रता परीक्षा शुरू होते ही राज्‍य के कई जगहों पर प्रश्नपत्र और उत्तर लीक होने की चर्चा की जा रही है.सोशल मी‍डिया पर प्रश्‍नपत्र और उत्तर भी वायरल होने की खबर है.हालाँकि इसकी अभी किसी ने पुष्टि नहीं की है.

बता दें कि पेपर लीक होने की चर्चा के बीच बोर्ड ने कहा है कि परीक्षा खत्म होने के बाद ही बताया जा सकेगा कि प्रश्न पत्र लीक हुआ है या नहीं. अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता. उधर, इस मामले में पटना के एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि इसको लेकर ऐसी कोई शिकायत नहीं आई है. उन्होंने कहा कि प्रश्न पत्र वायरल की बात अफवाह है.जबकि एक प्रमुख समाचार पत्र के वेबसाइट में छपी रिपोर्ट में जमुई जिले में शिक्षक पात्रता परीक्षा के वायरल प्रश्न पत्र व उत्तर सही पाए जाने का दावा किया गया है.

गौरतलब है कि इससे पहले भी बिहार में होने वाली कई परीक्षाओं में प्रश्नपत्र और वायरल होने की घटनाएं सामने आई हैं. अब टीईटी परीक्षा के पर्चे के वायरल होने की चर्चा से एक बार फिर इस परीक्षा पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं. इस बात से कई परीक्षार्थी तनाव में हैं. इस घटना की वास्तविकता का पता परीक्षा के बाद होने वाली जाँच से ही होगा.

यह भी देखें

तेजस्वी नितीश को संतुष्ट करे या फिर दे इस्तीफा

विदाई के बाद दुल्हन के साथ रास्ते में दूल्हे ने किया ऐसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -