तेजस्वी नितीश को संतुष्ट करे या फिर दे इस्तीफा
तेजस्वी नितीश को संतुष्ट करे या फिर दे इस्तीफा
Share:

बिहार : महागठबंधन में जारी तनाव के बीच जदयू के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव के.सी.त्यागी ने कहा कि उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को अपने जवाब से सीएम नीतीश कुमार को संतुष्ट करना ही पड़ेगा. महागठबंधन को बरकरार रखने के लिए नीतीश की साख को बरकरार रखना जरूरी है. नीतीश अपयश का राज नहीं करना चाहते.अगर साख पर ही बट्टा लग गया तो सारी जमा पूंजी बर्बाद हो जाएगी.

उन्होंने कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि तेजस्वी यादव की ओर से सफाई जरूर आएगी और गठबंधन भी बचा रहेगा. बड़ी लड़ाई करनी हो या गठबंधन को बरकरार रखना हो तो नेता को जनता के सामने जवाबदेह होना पड़ता है. नीतीश को अपने मंत्रियों से कंडक्ट और मिसकंडक्ट के बारे में जानने का हक है.

गौरतलब है कि नितीश कुमार ने लालू प्रसाद को तेजस्वी पर कार्यवाही करने के लिए चार दिन का समय दिया था. इसके बाद खबर आई थी कि राष्ट्रपति चुनाव होने तक नितीश ने तेजस्वी पर फैसला टाल दिया है. वही अब राष्ट्रपति मतदान के बाद तेजस्वी के इस्तीफे के फैसले को लेकर फिर से अटकले कड़ी हो गई है. जानकारी के अनुसार शाम करीब 6 बजे बिहार कैबिनेट की बैठक आयोजित की जाना है.

बैठक में बिहार के उपमुख्यमंत्री व राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव के छोटे पुत्र तेजस्वी यादव को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आखिर क्या निर्णय लेते हैं इस पर राजनीतिक बातें की जा रही हैं.नीतीश कुमार द्वारा आज 18 जुलाई को महत्वपूर्ण निर्णय लिया जा सकता है.गौरतलब है कि लालू यादव परिवार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगने के बाद उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग की जा रही थी जिसके बाद यह कहा गया था कि सीएम नीतीश कुमार उनका इस्तीफा ले लेंगे.इस मामले में जेडीयू और आरजेडी के अलग अलग मत हो गए थे.आरजेडी के नेताओं ने स्पष्ट तौर पर कहा था कि तेजस्वी के इस्तीफे का सवाल ही नहीं है.

नितीश कुमार आज तेजस्वी पर लेंगे बड़ा फैसला

तेजस्वी के इस्तीफे पर सस्पेंस : लालू और नितीश की चर्चा से हल हो सकता मामला

महागठबंधन में तनाव बरकरार, लिया जा सकता है महत्वपूर्ण निर्णय

जेडीयू ने नितीश के घर रविवार को बुलाई विधायकों की बैठक,ले सकते है बड़ा निर्णय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -