विदाई के बाद दुल्हन के साथ रास्ते में दूल्हे ने किया ऐसा
विदाई के बाद दुल्हन के साथ रास्ते में दूल्हे ने किया ऐसा
Share:

जमुई : दहेज़ के खिलाफ चाहे कितने भी कानून बन जाए. इस कुरूतियो को ख़त्म करने के लिए चाहे कितने भी अभियान चला ले लेकिन इसके बाद भी देश में कई ऐसे राज्य है जहां आज भी कई बेटियां दहेज़ की भेंट चढ़ रही है. तजा मामला बिहार का है जहां एक दूल्हा विदाई के बाद अपनी दुल्हन को बीच रास्ते में ही कार से उतारकर फरार हो गया. दुल्हन के परिजनों ने पुलिस थाने में मामले की शिकयत दर्ज़ कराई.

यह मामला बिहार के जमुई में सामने आया जहां 3 जुलाई को मलयपुर निवासी युवती की शादी नवादा के युवक से हुई. दहेज में डेढ़ लाख रुपए तय हुआ था. किसी तरह लड़की के परिजनों ने 1 लाख 40 हज़ार रुपयों का इंतजाम कर लड़के को दहेज़ स्वरूप दिए. दहेज़ की तय रकम में 10 हजार रुपए कम मिलने की बात पर विवाद गरमा गया. उस समय तो किसी तरह समझा बुझाकर लड़की विदा हुई, लेकिन नाराज दूल्हे ने अपनी दुल्हन को रास्ते में गाड़ी से उतार दिया और फरार हो गया.

घटना के बाद पीड़ित दुल्हन अपने माता-पिता के साथ थाने पहुंची. लड़की की मां ने बताया कि वे आर्थिक रूप से कमजोर है. क़र्ज़ लेकर उन्होंने दहेज़ का इंतजाम किया था. तय रकम में 10 हजार रुपए कम थे जिसे हमने बाद में देने को कहा था. पुलिस केस दर्ज़ कर मामले की जाँच कर रही है.

इन दूल्हा दुल्हन का डांस देखकर नहीं रुकेगी आपकी भी हंसी

नहीं पसंद आया दूल्हे का नागिन डांस, दुल्हन ने किया शादी से इंकार

शराबी दुल्हे ने की छेड़छाड़ तो शादी से किया दुल्हन ने इंकार

मंडप में बैठने से पहले दुल्हन को पता चली यह बात, बेरंग लौटी बारात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -