बिहार: गया में बालू से लदा ट्रेक्टर पलटा, 3 मजदूरों की दर्दनाक मौत, 2 घायल
बिहार: गया में बालू से लदा ट्रेक्टर पलटा, 3 मजदूरों की दर्दनाक मौत, 2 घायल
Share:

पटना: बिहार के गया में शनिवार (24 दिसंबर) को सरिया लदा एक ट्रैक्टर पलट गया। इसमें दबकर 3 मजदूर की जान चली गई। जबकि 2 बूरी तरह जख्मी हो गए। सरिया लदा ट्रैक्टर डोभी के पिपरा-बजौरा से गया को ले जा रहा था। इसी बीच यह हादसा हुआ। घटना के बाद मौके के पास मौजूद ग्रामीणों ने घायलों को पलटे हुए ट्रैक्टर-छड़ के नीचे से निकाला और APHC करमौनी में पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक चंद्रकांत यादव ने घायलों को गया रेफर कर दिया।

शव की शिनाख्त होने पर मृतक के परिजनों को सूचित किया गया। जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंचे मृतक के परिवार वालों ने मुआवजे के लिए सड़क जाम कर दी। डोभी थानाध्यक्ष अजय कुमार ने जानकारी दी है कि परिजनों को समझा-बुझाकर जाम को हटा दिया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज गया को पहुंचा दिया गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक की शिनाख्त एमयू थाना के खरॉटी गांव के 18 वर्षीय सन्नी कुमार, 18 वर्षीय अर्जुन कुमार और बेलाही गांव के 50 वर्षीय अर्जुन यादव के रूप में की गई है। वहीं, घायलों में खरॉटी गांव के 18 वर्षीय विकास कुमार और 18 वर्षीय सुजीत कुमार शामिल है।

रिपोर्ट के मुताबिक, डोभी के पिपरा-बजौरा के नजदीक टावर कंपनी का स्टॉक है। जहां से ट्रैक्टर पर 6 टन सरिया लादकर रवाना हुआ था। कुछ ही दूरी पर करमौनी-गंभरिया के पास ओवर लोडडे ट्रैक्टर बेकाबू होकर अचानक पलट गया। जिसमें छड़ से दबकर 3 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दो बुरी तरह जख्मी हो गये। घटना की सूचना डोभी थाना के ASI सौरव कुमार अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया और ट्रैक्टर और छड़ को जेसीबी की मदद से सड़क से हटाया।

Christmas Eve पर चर्च पहुंचीं ममता बनर्जी, भतीजे अभिषेक भी रहे साथ

आतंकवाद पर हिमंता सरकार का बड़ा प्रहार, पिछले 10 महीने में 53 जिहादी गिरफ्तार

अटल जी की जयंती पर पीएम मोदी ने श्रद्धांजलि, पंडित मदन मोहन मालवीय को भी किया याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -