बिहार: पेड़ से लटका मिला युवक का शव, सुसाइड नोट में लिखी थी ये वजह
बिहार: पेड़ से लटका मिला युवक का शव, सुसाइड नोट में लिखी थी ये वजह
Share:

सहरसा: बिहार के सहरसा जिले के अंतर्गत आने वाले बैजनाथपुर में पेड़ पर फंदे से झूलता हुए 28 वर्षीय युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक की शिनाख्त सुभाष कुमार के रूप में की गई है और वह मधेपुरा जिला के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के श्रीनगर गांव का निवासी था. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर करते गांव के ही मनोहर तांती पर इल्जाम लगाया. 

परिवार वालों ने कहा कि मनोहर तांती ने पहले सुभाष कुमार को शादी देखने के लिए फोन करके बुलाया और फिर गांव में ही अपने भतीजी से जबरन विवाह करा दिया. परिजनों के अनुसार, सुभाष की शादी कुछ दिन पूर्व सहरसा के बलहा गढ़िया गांव में फिक्स हुई थी. साथ ही तिलक भी हो गया था. उन्होंने कहा कि इस बात पर मृतक सुभाष ने आपत्ति भी जताई थी, किन्तु फिर उन लोगों ने जबरन उसकी शादी करा दी. इसके बाद जब मृतक सुभाष राजी नही हुआ तो, साजिशन उसका क़त्ल करा दिया गया.

वहीं, इस घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे बैजनाथपुर ओपी प्रभारी ने कहा कि पेड़ से लटका युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया है. मृतक युवक के पास से एक मोबाइल और सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमे जबरन शादी कराने की बात का उल्लेख किया गया है. इसको लेकर वो मानसिक रूप से तनाव में था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है .

नए साल में चमके सोना-चांदी, जानिए क्या है आज के भाव

अब नहीं होगा धोखा, नकली नोटों की पहचान के लिए RBI ने लांच किया Mani एप

नए साल में महंगा हुआ पेट्रोल-डीज़ल, जानें क्या हैं आज के रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -