तार-तार हुए रिश्ते! पत्नी की हत्या करके साली के साथ फरार हुआ पति

पटना: बिहार के बाढ़ जिले से संबंधो को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पति अपनी बीवी का क़त्ल कर साली के साथ भाग गया। घटना की खबर प्राप्त होने के पश्चात् मोकामा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर आगे की तलाशी में जुट गई।

वही प्राप्त खबर के मुताबिक, मृतका की पहचान 24 वर्षीय वर्षा कुमारी, पति शनि पासवान के तौर पर हुई है। मामले की खबर देते हुए मोकामा थानाध्यक्ष राजनन्दन शर्मा ने बताया, 'प्रथम दृष्टि से मामला हत्या का प्रतीत होता है, क्योंकि शव को एक बंद बक्से के भीतर से निकाला गया है। तहकीकात करने पर पता चला कि मृतका का पति शनि पासवान फरार है।'

दूसरी तरफ लोग दबी जुबान से इस मुद्दे पर भी चर्चा कर रहे हैं कि शनि पासवान ने ही अपनी बीवी को मारा है तथा क़त्ल के पश्चात् अपनी साली के साथ फरार है। थानाध्यक्ष के मुताबिक, 4 वर्ष पूर्व वर्षा कुमारी की शादी शनि पासवान से हुई थी। हालांकि, शनि पासवान के अपनी बीवी वर्षा की बहन के साथ अवैध संबंध थे। इसी क्रम शनि बीवी का क़त्ल कर साली के साथ फरार हो गया। बहरहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है तथा केस की तहकीकात में जुट गई है। वही इस घटना से आस पास के लोग दहशत में है।

थाने से आते ही गई शख्स की जान, परिजन ने पुलिस पर लगाया ये बड़ा आरोप

कलयुगी पिता ने शादीशुदा बेटी का बलात्कार कर मार डाला, कारण जानकर पुलिस भी रह गई दंग

वर्ष 2017 में शुरू हुआ था किडनी कांड, आरोपी अब हुआ गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -