कलयुगी पिता ने शादीशुदा बेटी का बलात्कार कर मार डाला, कारण जानकर पुलिस भी रह गई दंग
कलयुगी पिता ने शादीशुदा बेटी का बलात्कार कर मार डाला, कारण जानकर पुलिस भी रह गई दंग
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के समसगड़ जंगल से बरामद हुए एक महिला और उसके बेटे के शव मामले में पुलिस ने हैरान करने वाला खुलासा किया है. पुलिस के अनुसार, महिला के क़त्ल से पहले उसका बलात्कार किया गया था और यह करने वाला और कोई नहीं मृतक महिला का सगा पिता ही था.  रातीबड़ TI सुदेश तिवारी ने मीडिया को बताया कि 2 दिन पहले समसगड़ के जंगल में एक महिला और छोटे बच्चे का क्षत विक्षत शव बरामद हुआ था. 

उन्होंने बताया कि जब पुलिस ने इस मामले की पड़ताल शुरू की तो पता चला कि शव सीहोर जिले के बिलकिसगंज में रहने वाली महिला का है और जिस बच्चे का शव मिला है उसी महिला का पुत्र था. इस आधार पर पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो पता चला कि मृतक महिला ने एक साल पहले प्रेम विवाह किया था, जिससे परिवार खुश नहीं था. इस आधार पर परिवार के लोगों से पूछताछ की गई, तो पिता पर संदेह गया. सख्ती से पूछताछ करने पर पिता ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया और उसने जो बताया उसे सुनकर पुलिस भी दंग रह गई. आखिर कोई पिता अपनी सगी बेटी के साथ ऐसा कैसे कर सकता है. TI सुदेश तिवारी के अनुसार, पूछताछ में आरोपी पिता ने बताया कि उसकी बेटी ने प्रेम विवाह किया था और उसके बाद रायपुर चली गई थी. बेटी के घर से भागकर शादी करने पर उसे ताने मिलते थे और समाज में परिवार की बहुत बदनामी भी हुई थी.

बेटी विवाह के बाद से ही घर नहीं आई थी, मगर इस दिवाली पर जब वो उसकी (आरोपी की) बड़ी बेटी के साथ घर आई, तो उसके 8 महीने के बेटे की बीमारी के कारण मौत हो गई. इस मातम के बीच बड़ी बहन ने पिता को फोन कर दुखद घटना के संबंध में जानकारी दी, तो पिता अपने बेटे के साथ रातीबड़ पहुंचा और नवासे का शव दफनाने के लिए बेटी को लेकर समसगड़ के जंगल आया. यहां पहले बेटी से लव मैरिज को लेकर बहस हुई जिसके बाद तैश में आकर पिता ने पहले तो बेटी का बलात्कार किया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. आरोपी पिता को जुर्म कबूल करने के बाद IPC की धारा 302, 376 के तहत मामला दर्ज कर अरेस्ट कर लिया गया है.

लोगों का क़त्ल कर 'इंसानी मांस' के साथ पीता था शराब.., नरभक्षी हत्यारे को कोर्ट ने दी ये सजा

मदरसे पढ़ने आती थी 6 वर्ष की मासूम रहीम ने कर दिया दुष्कर्म

बाल यौन शोषण मामले में CBI की बड़ी कार्रवाई, देश के 14 राज्यों में एक ही दिन मारे छापे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -