थाने से आते ही गई शख्स की जान, परिजन ने पुलिस पर लगाया ये बड़ा आरोप
थाने से आते ही गई शख्स की जान, परिजन ने पुलिस पर लगाया ये बड़ा आरोप
Share:

गोरखपुर: गोरखपुर में कानपुर के कारोबारी का पीट-पीटकर क़त्ल तथा कासगंज में थाने के भीतर शख्स की संदिग्ध मौत के पश्चात् एक बार फिर यूपी पुलिस विवादों में है। ताजा केस कानपुर से ही सामने आया है, जहां पुलिस पर एक शख्स का पीट-पीटकर क़त्ल करने का आरोप लगा। शख्स को पुलिस एक चोरी के संबंध में एक दिन पहले पकड़कर ले गई थी।

वही जब स्थिति बिगड़ गई तो पुलिस ने परिवार वालों से कहा कि इसे अस्पताल लेकर जाओ, तभी मार्ग में उसकी मौत हो गई। मृतक के पूरे शरीर में पिटाई के निशान बने है। पूरा केस कानपुर के कल्याणपुर क्षेत्र के चालीस मड़ैया का है। जहां के रहवासी कल्लू को कल्याणपुर पुलिस 14 दिनांक को एक चोरी में पूछताछ के लिए ले गई थी।

वही कल्लू की बहन मानसी का इल्जाम है कि कल्लू को कल रात पुलिस यह कहकर छोड़ गई थी कि इसकी सेहत ख़राब है, तत्पश्चात, हम लोग उसे अस्पताल ले जा रहे थे, तभी मार्ग में उसकी मौत हो गई। बहन मानसी का इल्जाम है कि मृतक कल्लू के पूरे शरीर पर पिटाई के निशान बने है। आज प्रातः परिवार वालों ने कल्लू की मौत पर हंगामा आरम्भ कर दिया। सपा के साथ अन्य दलों के नेता भी मौके पर आ गए। समाजवादी पार्टी का आरोप है पुलिस ने कल्लू का क़त्ल किया है, अपराधियों पर कार्यवाही करके परिवार को मुआवजा दिया जाए। वहीं कानपुर पुलिस अभी से मामले में पर्दा डालने में लग गई है।

कलयुगी पिता ने शादीशुदा बेटी का बलात्कार कर मार डाला, कारण जानकर पुलिस भी रह गई दंग

वर्ष 2017 में शुरू हुआ था किडनी कांड, आरोपी अब हुआ गिरफ्तार

मदरसे पढ़ने आती थी 6 वर्ष की मासूम रहीम ने कर दिया दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -