नशे के सौदागरों पर बड़ा एक्शन, 9 ट्रक शराब जब्त, 9 तस्कर गिरफ्तार
नशे के सौदागरों पर बड़ा एक्शन, 9 ट्रक शराब जब्त, 9 तस्कर गिरफ्तार
Share:

पटना: बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है, मगर फिर भी राजधानी पटना में प्रशासन के नाक के नीचे अवैध रूप से शराब की तस्करी धड़ल्ले से  हो रही है। इसी के कारण उत्पाद विभाग ने पटना में अब तक की सबसे बड़ी शराब की खेप बरामद की है। उत्पाद विभाग ने 5 हजार शराब की पेटियों को बरामद किया है, जिसका मूल्य 5 करोड़ रुपये आँका गया है। इस मामले में लापरवाही के आरोप में पटना सिटी बाईपास थाने के प्रभारी और चौकीदार को सस्पेंड कर दिया गया है।

इस मामले को लेकर उत्पाद विभाग के कमिश्नर कृष्णा पासवान ने बताया की आज से पहले अवैध शराब की इतनी बड़ी खेप कभी नहीं पकड़ी गई थी। 9 ट्रक में से शराब पकड़ी गई है, जिसमें लगभग पांच हजार पेटियां हैं। जब्त की गई शराब की पेटियों को उत्पाद विभाग के गोदाम तक ले जाने में 24 घंटे का वक़्त लगा जिसके बाद इसे सील कर दिया गया। पुलिस ने इस मामले में अब तक 9 लोगों को अरेस्ट कर लिया है।

पुलिस ने शराब की तस्करी के मामले में जमीन मालिक को भी अरेस्ट किया है, जिसकी भूमि पर गोदाम बना था और शराब रखी जा रही थी। उसके घर से 4 लाख रुपये नकदी और शराब की दो बोतलें भी बरामद हुई है। पुलिस के अनुसार, अवैध शराब की तस्करी करने वाला मुख्य आरोपी दूसरे राज्य का है। यही कारण है कि गोदाम में मजदूर भी दूसरे राज्य के ही काम करते थे, ताकि किसी को भनक नहीं लगती थी।

नाबालिग के साथ 5 माह तक दुष्कर्म करते रहे 17 दरिंदे, आरोपियों में पीड़िता का रिश्तेदार भी शामिल

महिला अफसर के साथ टीआई ने खेला वशीकरण का गंदा खेल, घर में करवा डाला ये काम

युवक ने की नॉनस्टॉप फायरिंग, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -