नाबालिग के साथ 5 माह तक दुष्कर्म करते रहे 17 दरिंदे, आरोपियों में पीड़िता का रिश्तेदार भी शामिल
नाबालिग के साथ 5 माह तक दुष्कर्म करते रहे 17 दरिंदे, आरोपियों में पीड़िता का रिश्तेदार भी शामिल
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक के चिकमंगलूर जिले (Chikmagalur) में 15 वर्षीय लड़की से दुष्कर्म और तस्करी करने के आरोप में आठ लोगों को अरेस्ट किया गया है. पुलिस ने बताया कि इन गिरफ्तार आठ आरोपियों में दुष्कर्म पीड़िता लड़की की एक रिश्तेदार भी शामिल है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, चिकमंगलूर के जिला बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष की शिकायत के बाद 30 जनवरी को श्रृंगेरी पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.

जानकारी के अनुसार, दुष्कर्म पीड़िता ने 17 से अधिक लोगों पर दुष्कर्म और यौन शोषण का आरोप लगाया है. एडिशनल एसपी श्रीति ने मीडिया को बताया कि, ‘दुष्कर्म पीड़िता के साथ पांच माह तक 17 पुरुषों ने दुष्कर्म और यौन शोषण किया. इस पूरे मामले में पीड़िता की एक रिश्तेदार भी आरोपी है’. पुलिस अधिकारी ने कहा कि,‘दुष्कर्म पीड़िता एक स्टोन क्रशिंग यूनिट में काम करती थी, जहां उसकी मुलाकात बस ड्राइवर गिरीश से हुई. गिरीश ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया.

पुलिस ने बताया कि गिरीश ने एक अभि नाम के लड़के को पीड़िता का नंबर दिया. उसने भी लड़की के साथ दुष्कर्म किया. यही नहीं, अभि ने लड़की की अश्लील तस्वीरें भी लीं और वीडियो बनाए. इतने से भी जब उसका मन नहीं भरा तो बाद में उसने नाबालिग को ब्लैकमेल करना भी शुरु कर दिया. इस पूरे मामले के बाद उसके दोस्तों ने भी लड़की के साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने बताया कि तीन साल पहले अपनी मां की मौत के बाद पीड़िता अपनी एक रिश्तेदार के साथ रहती थी, जिसको पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. रिश्तेदार पर आरोप है कि उसे इस पूरी घटना ले बारे में जानकारी थी.

महिला अफसर के साथ टीआई ने खेला वशीकरण का गंदा खेल, घर में करवा डाला ये काम

युवक ने की नॉनस्टॉप फायरिंग, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया वीडियो

मुंबई: फाइव स्टार होटल में एक्ट्रेस संग हुई अश्लील हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -