युवक ने की नॉनस्टॉप फायरिंग, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया वीडियो
युवक ने की नॉनस्टॉप फायरिंग, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया वीडियो
Share:

मेरठ: कुछ समय से सोशल मीडिया पर कई ऐसी चीजे वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद कई बार आम जनता भी हैरान हो जाती है, वहीं हाल ही में मेरठ में ताबड़तोड़ फायरिंग करने वाले एक युवक का सोमवार को सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है। कहा जा रहा है कि उक्त युवक विशाल है, जोकि बाहर गांव का रहने वाला  है। वह ब्लाक प्रमुख का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा है। 

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा कि अलग-अलग हथियारों से गोलियां विशाल बाफर चला रहा है। ये वीडियो पुलिस अधिकारियों के पास भी पहुंच गया है। पुलिस ने इसकी जांच पड़ताल करनी शुरू कर दी है। जंहा इस बात का पता चला है कि विशाल ब्लाक प्रमुख का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा है। वो मेरठ कॉलेज का छात्र नेता भी रह चुका है।
 
मिली जानकारी के अनुसार कि वीडियो कब का है और कहां का है, जिसकी कार्रवाई की जा रही है। एसपी सिटी ने कहा है कि फायरिंग करने वाला युवक जल्द ही गिरफ्तार होगा। उसकी तलाश में पुलिस लगाई जा चुकी है। जंहा यह भी कहा जा रहा है कि इस वीडियो को लेकर भूपेंद्र बाफर के करीबी का नाम भी सामने आ चुका है। क्योंकि भूपेंद्र बाफर भी जानी थाना क्षेत्र के बाफर गांव का ही निवासी हैं। हालांकि पुलिस की जांच में इस वीडियो से भूपेंद्र का कोई लेना देना अभी तक सामने नहीं आया। 

डाक विभाग में 3679 पदों पर निकली वेकेंसी, ये लोग कर सकते है आवेदन

प्रधानमंत्री मोदी इस दिन करेंगे 'चौरी चौरा' शताब्दी समारोह का उद्घाटन

जीतनराम मांझी ने बढ़ाई NDA की मुश्किलें, नितीश सरकार से कर दी ऐसी मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -