बिहार पुलिस की बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में मार गिराए तीन अपराधी

पटना: बिहार के बेगूसराय जिले के चेरिया बरियारपुर थाना इलाके में अपराधी और पुलिस के बीच जमकर गोलियां चली. शनिवार को हुए इस एनकाउंटर में  बिहार पुलिस ने तीन शातिर अपराधियों को ढेर कर दिया है. घटनास्थल से पुलिस को कई हथियार बरामद हुए हैं.  पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि मेहदा शाहपुर इलाके में अपराधियों का एक गिरोह किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए इकठ्ठा हुआ है.

दो कमरों में चलने वाली पार्टी आज कर रही है महाधिवेशन, ये हमारी लिए गर्व की बात - पीएम मोदी

उन्होंने आगे बताया कि इसी सूचना के आधार पर पुलिस पूरे इलाके की घेराबंदी कर ही रही थी कि, इसी बीच पुलिस को देख कर अपराधी गिरोह के लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की जिसमें तीन अपराधी मारे गए. बेगूसराय के सहायक पुलिस अधीक्षक (अभियान) अमृतेश कुमार ने मीडिया में बताया है कि मारे गए अपराधियों की शिनाख्त नगर थाना इलाके के रहने वाले कुख्यात अपराधी अभिषेक कुमार उर्फ सुमंत कुमार उर्फ सुमंता लाखो, धबौली निवासी धर्मा यादव और बलिराम सहनी के तौर पर की गई है. 

अब बेकार नहीं जाएंगे आपके कटे-फटे नोट, इस तरह करें उनका उपयोग

उन्होंने बताया है कि सुमंता पर एक दर्जन से अधिक गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिसकी तलाश पुलिस को पिछले काफी दिनों से कर रही थी. कुमार ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि पुलिस को घटनास्थल से तीन हथियार बरामद हुए हैं, जिसमें एक कार्बाइन, एक स्वचालित पिस्तौल और एक देसी पिस्तौल शामिल है. 

खबरें और भी:-

भाजपा महाधिवेशन में पीएम मोदी ने भरी हुंकार, कहा भ्रष्टाचार में लिप्त थी पूर्व सरकार

प्रोजेक्ट एसोसिएट करें अप्लाई, नेशनल इंस्टीट्यूट में निकली वैकेंसी

35 हजार रु सैलरी, 10वीं-12वीं पास के लिए नौकरियां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -