दो कमरों में चलने वाली पार्टी आज कर रही है महाधिवेशन, ये हमारी लिए गर्व की बात - पीएम मोदी

दो कमरों में चलने वाली पार्टी आज कर रही है महाधिवेशन, ये हमारी लिए गर्व की बात - पीएम मोदी

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महाधिवेशन में पीएम मोदी ने कहा है कि कभी दो कमरों में चलने वाली पार्टी आज महाधिवेशन कर रही है, यह हमारे लिए काफी गर्व की बात है. उन्होंने कहा कि स्वामी विवेकानंद ने कहा था कि हर राष्ट्र की एक नीति और एक ध्येय होता है. इसलिए हम भारतीयों को भी उस ध्येय को प्राप्त करना है. भाजपा के कार्यकर्ता सौभाग्यशाली हैं कि हमें पहले दिन से ही इस बात की शिक्षा दी गई है.

चारा घोटाले के दोषी लालू से मिले सीताराम येचुरी, कहा देश में चाहिए भाजपा मुक्त सरकार

पीएम मोदी ने कहा कि साथियों भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की यह पहली ऐसी बैठक है, जिसमे पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी मौजूद नहीं है. मैं उन्हें नमन करता हूं. साथ कहता हूं कि वे जहां भी हैं उनकी उनका सदैव आशीर्वाद हम पर बना रहेगा. पीएम मोदी ने कहा है कि वर्तमान में देश के 16 राज्यों में या तो भाजपा सत्ता में है या हम सरकार में सहयोगी हैं. यह हमारे लिए गौरव की बात है. मैं कार्यकर्ताओं से आग्रह करता हूं कि इस कार्यकारिणी में जितने भी प्रस्ताव पारित हुए हैं,  कार्यकर्ता उन सबको जन जन तक पहुंचाएं.

गठबंधन के बाद बोले अखिलेश यादव, आज से मायावती का अपमान, मेरा अपमान

पीएम मोदी ने कहा है कि इतनी बड़ी संख्या में लोगों द्वारा स्वेच्छा से गैस सब्सिडी छोड़ना, ट्रेन टिकट पर सब्सिडी छोड़ना, इतनी बड़ी संख्या में कर चुकाने के लिए स्वेच्छा से लोगों का आगे आना काफी बड़ी बड़ी बात है. जनता के मन में विश्वास जगा है, कि उनके कर की पाई-पाई को राष्ट्र निर्माण में खर्च हो रही है. भाजपा ने यह सिद्ध कर दिया है कि राष्ट्रहित में जब बड़े से बड़े निर्णय लिए जाते हैं तो देशवासी उनका साथ देते हैं.

खबरें और भी:-  

 

गांव में घुसकर आतंकियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, मिनटों में लग गया लाशों का ढेर

38-38 सीटों पर लड़ेगी सपा और बसपा, गठबंधन से बाहर हुई कांग्रेस

देश के नेता हो सकते हैं राहुल गाँधी, लेकिन बिहार में तेजस्वी ही लेंगे फैसला - राजद