महिला का बलात्कार करने वाले डॉक्टर को ग्रामीणों ने जमकर पीटा, मरते-मरते बचा आरोपी

नालंदा: बिहार के नालंदा जिले में बुधवार को गांव वालों ने एक निजी क्लीनिक के डॉक्टर की जमकर पिटाई की. उपचार कराने गई विधवा के साथ बलात्कार की बात सुनकर पहुंचे ग्रामीण डॉक्टर की जान लेने पर आमादा थे. हालांकि, वक़्त रहते पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी डॉक्टर को मॉब लिंचिंग से बचा लिया. फिलहाल पुलिस ने डॉक्टर को अरेस्ट कर लिया है. वहीं, महिला का सदर अस्पताल में मेडिकल टेस्ट  कराया गया है. घटना जिले के नगरनौसा थाना क्षेत्र के एक गांव की है.

महिला की मानें तो तबीयत बिगड़ने के बाद वो उपचार कराने के लिए नगरनौसा स्थित प्राइवेट क्लीनिक के डॉक्टर जितेंद्र कुमार पास पहुंची थी. उपचार के दौरान डॉक्टर ने उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया. ऐसे में उसने शोर मचाना शुरू कर दिया. हो-हल्ला सुनकर गांव के लोग जुट गए और आरोपी डॉक्टर की जमकर पिटाई कर दी. लोगों ने मार-मारकर डॉक्टर के कपड़े फाड़ दिए. वहीं, ग्रामीणों ने डॉक्टर से कबूल भी कराया कि उसने बलात्कार किया है.

इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मॉब लीचिंग की घटना को रोकने में सफल रही. फिलहाल पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. घटना के संबंध में हिलसा थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद ने जानकारी दी है कि आरोपित डॉक्टर और पीड़िता को नगरनौसा थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है. वहीं, ग्रामीणों ने बताया कि आरोपित ग्रामीण डॉक्टर लगभग 15 वर्षों से गांव में रहकर उपचार करता आ रहा है. इससे पहले भी एक-दो बार उसकी पिटाई हुई थी. किन्तु कारण पता नहीं चला था.

अस्पताल में कोरोना संक्रमित महिला की मौत, बेटी बोली- माँ के साथ हुई छेड़खानी

सास से लिया था 1 लाख का क़र्ज़, पत्नी ने कहा 'वापस दो' तो पति ने कर दी हत्या

रेमडेसिविर की कालाबाजारी कर रहे थे बदमाश, पुलिस ने पांच लोगों को किया गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -