सास से लिया था 1 लाख का क़र्ज़, पत्नी ने कहा 'वापस दो' तो पति ने कर दी हत्या
सास से लिया था 1 लाख का क़र्ज़, पत्नी ने कहा 'वापस दो' तो पति ने कर दी हत्या
Share:

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय जिले के मटिहानी थाना क्षेत्र स्थित रामदीरी वार्ड नंबर 2 में मंगलवार की रात एक पति ने मामूली विवाद में अपनी पत्नी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है. बुधवार की सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में लाया गया.

अमरौर की रहने वाली छाया देवी ने अपनी बेटी संगीता का विवाह मटिहानी के रामदीरी निवासी शंकर सिंह से किया था. शादी के बाद सब कुछ सही चल रहा था. कुछ दिनों पहले शंकर ने अपनी सास से एक लाख रुपया बतौर कर्ज लिया था. इसी बीच छाया देवी के पति का निधन हो गया. इसके बाद छाया देवी अपने दामाद से पैसा मांगने लगी. इधर, अपनी मां की आर्थिक हालत देखकर शंकर की पत्नी संगीता भी पति पर दबाव डालने लगी. इस दौरान शंकर रुपये वापस करने के नाम पर टालमटोल करने लगा. इसी क्रम में मंगलवार की रात पत्नी से विवाद होने लगी. संगीता रुपये वापस करने के लिए कह रही थी. जिससे आक्रोशित होकर शंकर सिंह ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी.

बुधवार सुबह जब परिवार वालों को इसकी जानकारी मिली तो वे रामदीरी पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी मटिहानी थाने की पुलिस को दी. पुलिस ने भी तत्काल कार्रवाई करते हुए शंकर सिंह के परिवार के चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, उनसे पूछताछ कर रही है. फिलहाल शंकर सिंह मौके से फरार है.

रेमडेसिविर की कालाबाजारी कर रहे थे बदमाश, पुलिस ने पांच लोगों को किया गिरफ्तार

दुष्कर्म की कोशिश कर रहा था कलयुगी बाप, बेटी ने लाठी से फोड़ा सिर, मौत

लॉकडाउन में हुईं बेरोज़गार तो करने लगी देह व्यापार, नोएडा से 3 महिलाएं गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -