अस्पताल में कोरोना संक्रमित महिला की मौत, बेटी बोली- माँ के साथ हुई छेड़खानी
अस्पताल में कोरोना संक्रमित महिला की मौत, बेटी बोली- माँ के साथ हुई छेड़खानी
Share:

पटनाः बिहार की राजधानी पटना के बड़े प्राइवेट हॉस्पिटल पर कोरोना संक्रमित महिला से छेड़खानी करने का आरोप लगा है. बुधवार को अस्पताल में हुई कोरोना संक्रमित महिला की मौत के बाद उसकी बेटी ने यह आरोप लगाया है. उसने कहा कि अस्पताल में 17 मई को उसकी मां के साथ तीन लोगों ने मिलकर खोटा काम किया है. ऐसा करने के बाद से ही उसकी मां की तबीयत अधिक बिगड़ गई.

 महिला की बेटी ने बताया कि इस मामले में कई बार उसने अस्पताल के लोगों को भी सूचित किया, किन्तु कुछ नहीं किया गया. उलटा अस्पताल की तरफ से हालत खराब होने की बात कहकर उससे आगे के उपचार के लिए पेपर पर साइन करने के लिए कहा गया. इसके बाद पता नहीं उसकी मां के साथ क्या किया गया कि मां ने बोलना छोड़ दिया, आज कह दिया कि उनका निधन हो गया.

वहीं, मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस और मजिस्ट्रेट की टीम अस्पताल पहुंची. मामले की जांच की. मजिस्ट्रेट की निगरानी में संक्रमित महिला के शव का दाह-संस्कार किया गया. युवती ने पूरे मामले में जांच की मांग की है. उसका शास्त्री नगर थाना में बयान भी दर्ज कराया गया है. इस मामले में मजिस्ट्रेट ने कहा कि थाने में आवेदन के आधार पर केस दर्ज होगा. उसके बाद क्या धाराएं लगती हैं उसको देखने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

एस एंड पी ग्लोबल रेटिंग्स ने मांग में सुधार पर टाटा मोटर्स के दृष्टिकोण स्थिर करने के लिए किया अपग्रेड

टाटा मोटर्स पर कोरोना की मार, चौथी तिमाही में कंपनी को 7,605 करोड़ रुपए का घाटा

जेफरी एपस्टीन नामक व्यक्ति के साथ 'रिलेशनशिप' में थे बिल गेट्स, पाना चाहते थे नोबल प्राइज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -