बिहार में भीषण सड़क हादसा, बस गड्ढे में गिरने से 5 लोगों की मौत
बिहार में भीषण सड़क हादसा, बस गड्ढे में गिरने से 5 लोगों की मौत
Share:

पटना : बिहार के नालंदा जिले में एक भयानक सड़क हादसे में 4 लोगों की मृत्यु हो गई है। वहीं इस हादसे में 25 से ज्यादा लोगों के घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि घायलो में 5 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शुरुआती के साथ ही आज बाजार में नजर आयी गिरावट

खबरों के अनुसार, एक बस हिलसा से चिकसौरा की तरफ जा रही थी। तभी चिकसौरा मुख्य मार्ग पर ड्राइवर गाड़ी पर नियंत्रण खो बैठा और बस 20 फीट गहरे गड्ढे में जा गिरी। इस हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने घायलों को बस से बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के बाद ड्राइवर फरार बताया जा रहा है, जिसकी तलाश की जा रही है।

आज भी दर्ज की गयी पेट्रोल और डीजल के दामों में कमी

इस हादसे से आक्रोशित लोगों ने जमकर तोड़फोड़ की और उसे बस को आग लगा दी। लोगों की कहना है कि इस रूट पर ड्राइवर निर्धारित गति से तेज गाड़ी चलाते हैं और प्रशासन भी इस पर कोई कार्रवाई नहीं करता। इस कारण आए दिन सड़क हादसे होते रहते हैं। जमकर तोड़फोड़ और आगजनी की खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को आश्वासन देकर मामला शांत कराया। पुलिस ने बताया कि मरने वालों की पहचान अभी नहीं हो पाई है। वहीं चारों शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया है।

खबरें और भी:-

NMDC में निकली भर्ती, 144 पदों पर नौकरियां...

अंतरिम बजट को लेकर कुछ ऐसा बोले मंत्री पीयूष गोयल

चेन्नई एयरपोर्ट पर पकड़ाया युवक, थाईलैंड से छिपकर लाया था तेंदुए का बच्चा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -