अवैध शराब कारोबारियों पर फूटा महिलाओं का गुस्सा, झाड़ू व लाठी-चप्‍पल से जमकर की पिटाई
अवैध शराब कारोबारियों पर फूटा महिलाओं का गुस्सा, झाड़ू व लाठी-चप्‍पल से जमकर की पिटाई
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार में शराबबंदी कानून को लागू करने में जब पुलिस-प्रशासन को असफलता मिली, तो महिलाओं ने इसे कामयाब बनाने का बीड़ा उठा लिया। अवैध शराब निर्माण के ठिकाने पर धावा बोलकर महिलाओं ने लाठी-डंडे से लेकर झाड़ू-चप्‍पल तक जो भी मिला, उसी से शराब कारोबारियों की जमकर पिटाई कर दी।

महिलाओं के आक्रोश को देख शराब तस्‍करों ने दुम दबाकर भागने में ही अपनी भलाई समझी। घटना बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित मनियारी गांव में शनिवार के दिन हुई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, गांव के सुनसान खेत में शराब की गैर-कानूनी फैक्ट्री चल रही थी। वहां से शराब पीकर आने वाले पुरुष घरों में समस्या खड़ी कर रहे थे। इससे गांव की महिलाएं तंग आ चुकी थीं।

शराब की बिक्री से तंग आ चुकी महिलाओं ने पुलिस को सूचना दी। कोई कार्रवाई नहीं होती देख उन्‍होंने स्वयं ही इस गैर कानूनी धंधे को बंद कराने की ठानी। सैकड़ों महिलाओं के हुजूम ने पूरी तैयारी के साथ अवैध शराब फैक्‍ट्री पर हमला बोल दिया। झाड़ू-चप्‍पल और लाठी-डंडे लिए महिलाएं शराब फैक्ट्री के अंदर घुस गईं। वहां उन्‍होंने अवैध शराब को नष्‍ट कर दिया। जो भी मिला, उसकी जमकर पिटाई कर दी, इससे शराब कारोबारी वहां से भाग निकले। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पार पहुँच गई और वहां से सभी अवैध सामग्री जब्त कर ली।

क्या नोएडा में 35 रुपए किलो बिक रहा प्याज ? हकीकत जानकर उड़ जाएंगे होश

गिरती अर्थव्यवस्था के लिए राहत भरी खबर, GST कलेक्शन में हुआ बड़ा सुधार

6 साल के न्यूनतम स्तर पर पहुंची जीडीपी ग्रोथ रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -