बिहार रेप केस: दुष्कर्म के विरोध में पीड़िता की मौत...
बिहार रेप केस: दुष्कर्म के विरोध में पीड़िता की मौत...
Share:

पटना: दिनों दिन देश में बढ़ते जा रहे अपराध की घटनाओं ने लोगों के मन में कोहराम मचा रखा है देशभर में दुष्कर्म की वारदातें कम नहीं हो रही है. लोगों का दुष्कर्म को लेकर गुस्सा फूट रहा है. जंहा इसमें देखने वाली बात यह है कि अब आरोपी बचने के लिए दुष्कर्म पीड़िता को जिंदा जला रहे है. ऐसा ही मामला हैदराबाद और उन्नाव मामले में देखने को मिला है. वहीं, एक बार फिर इस तरह का मामला बिहार के मुजफ्फरपुर में सामने आया है, जहां एक युवती को सिर्फ इसलिए जला दिया गया क्योंकि उसने दुष्कर्म का विरोध किया. वहीं इस बार मुजफ्फरपुर में एक 20 वर्षीय युवती से उसके पड़ोसी ने दुष्कर्म का प्रयास किया, लेकिन युवती ने इसका विरोध किया. जिसके बाद गुस्साए आरोपी ने उसे जिंदा जला दिया. युवती को इलाज के लिए पटना के अपोलो बर्न हास्पिटल लाया, लेकिन सोमवार को उसकी मौत हो गई. अस्पताल के डॉक्टरों ने सोमवार को कहा था कि उसकी हालत बिगड़ गई और उसकी हालत गंभीर थी.

रिपोर्ट के मुताबिक मिली जानकारी के अनुसार अपराधी पड़ोसी ने युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया, जिसका उसने विरोध किया. इस पर गुस्साए पड़ोसी ने उसे आग लगा दिया, जलने से युवती 95 फीसदी तक झुलस गई. यह जघन्य अपराध अहियापुर थाना क्षेत्र में सात दिसंबर की रात को हुई थी, लेकिन इस बात की जानकारी तब मिली, जब युवती को गंभीर हालत में अगली शाम मुजफ्फरपुर के श्री कृष्णा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (एसकेएमसीएच) में शिफ्ट किया गया.

वहीं इस बात का भी खुलासा हुआ है कि पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़ित के पिता ने कहा है कि हम सरकार से न्याय की मांग करते हैं, पुलिस आरोपी पर कड़ी कार्रवाई करें.

अब बांग्लादेश ने उड़ाया भारत का मज़ाक, कहा- मुफ्त का खाने हमारे देश में आ रहे भारतीय नागरिक

बरेली: मुंह में कपड़ा ठूंसकर नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, फिर हिमचाल ले जाकर...

जेनेलिया ने खास अंदाज में किया रितेश देशमुख को बर्थडे विश, लिखा- हमेशा मेरे साथ रहने वाले मेरे प्यार...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -