बरेली: मुंह में कपड़ा ठूंसकर नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, फिर हिमाचल ले जाकर...
बरेली: मुंह में कपड़ा ठूंसकर नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, फिर हिमाचल ले जाकर...
Share:

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में दो युवकों ने एक छात्रा का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद पीड़िता को हिमाचल प्रदेश ले जाकर 50 हजार रुपये में बेच दिया। हालांकि, पीड़िता किसी तरह उनके चंगुल से निकल कर घर पहुंची और परिजनों को घटना की सूचना दी। जिसके बाद परिजन थाने पहुंचे और पुलिस में शिकायत की। 

परिजनों द्वारा शिकायत मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। यह पूरा केस बरेली जिले के भमोरा थाना क्षेत्र का है, जहां आंठवीं में पढ़ने वाली 16 वर्षीय छात्रा से बीते 15 दिसंबर को ईट भट्टे के पास से दो युवकों ने उसका अपहरण कर लिया। इसके बाद दोनों युवकों ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद छात्रा को आरोपियों ने हिमाचल प्रदेश में 50 हजार रुपये में बेच दिया।

लगभग चार दिन तक छात्रा आरोपियों के चंगुल में रही और मौका मिलते ही वो किसी तरह से भाग निकली और ट्रेन में सवार हो गई। इस दौरान छात्रा को एक महिला मिली, जिससे उसने अपनी आपबीती सुनाई। महिला ने छात्रा की सहायता की और चंदौसी रेलवे स्टेशन पर छात्रा को जीआरपी के सुपुर्द कर दिया। इसके बाद जीआरपी ने छात्रा के परिजनों को फोन कर जानकारी दी। जानकारी मिलने के बाद परिजन चंदौसी पहुंचे और वहां से किशोरी को लेकर बरेली के भमोरा थाने गए। पीड़िता की शिकायत पर भमोरा थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है, वहीं एक को गिरफ्तार भी किया गया है।

लड़ाई के बाद पत्नी ने पहले दी पत्नी को मौत और फिर...

पेन को लेकर हुआ विवाद शुरू और मौत पर आकर हुआ खत्म

15 साल के लड़के ने लूटी 6 साल की बच्ची की अस्मत और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -