अब बांग्लादेश ने उड़ाया भारत का मज़ाक, कहा- मुफ्त का खाने हमारे देश में आ रहे भारतीय नागरिक
अब बांग्लादेश ने उड़ाया भारत का मज़ाक, कहा- मुफ्त का खाने हमारे देश में आ रहे भारतीय नागरिक
Share:

ढाका: बांग्लादेश के विदेश मंत्री डॉ. एके अब्दुल मोमेन ने अपने एक बयान में कहा है कि भारतीय फ्री का खाना खाने के लिए बांग्लादेश में घुसपैठ करके आते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि बांग्लादेश की अर्थव्यवस्था भारतीय अर्थव्यवस्था से कई अधिक बेहतर है। इसी वजह से भी भारतीय लोग उनके देश में घुसपैठ करके मुफ्त का खाना खाने के लिए आ रहे हैं।

मोमेन ने कहा है कि कुछ दलालों की सहायता से भारतीय नागरिक हमारे देश में गैर कानूनी तरीके से रह रहे हैं जिन्हें देश से बाहर निकाला जाएगा। उन्होंने कहा कि भारत से लोग इसलिए बांग्लादेश में घुसपैठ कर रहे हैं, क्योंकि यहां स्थितियां बहुत अच्छी हैं। आर्थिक स्थितियां अच्छी हैं, इसलिए लोग यहां आ रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि उनको बांग्लादेश में नौकरियां भी मिल रही हैं। इसके साथ ही यहां गरीब भारतीयों को मुफ्त में खाना मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि उपरोक्त सभी सुविधाओं के कारण भारतीय नागरिक बांग्लादेश आने के लिए लालायित हो जाते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि भारत सरकार बार-बार कह रही है कि वह किसी को भी बांग्लादेश में नहीं धकेल रही है। हमने भी कहा है कि यदि, कोई भी बांग्लादेशी भारत में गैर कानूनी तरीके से रह रहा है तो हमें सूचना दीजिए, हम प्रक्रिया का पालन करते हुए उन्हें अपने देश वापस ले आएंगे।

OMG: अब चीन में बिना पटरियों के दौड़ेगी ट्रेन, सफल हुआ ट्रायल

नागरिकता कानून: अमेरिका बोला- भारत की स्थिति पर करीब से रख रहे नज़र

मां नही बन पाई महिला, गलती के लिए अस्पताल को भरना पड़ेगा 5.30 करोड़ हर्जाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -