मुजफ्फरपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, इंटर की परीक्षा देने जा रहे 2 छात्रों को ट्रक ने कुचला
मुजफ्फरपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, इंटर की परीक्षा देने जा रहे 2 छात्रों को ट्रक ने कुचला
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है, इस दर्दनाक सड़क हादसे में इंटर की परीक्षा देने जा रहे एक छात्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरा छात्र गंभीर रुप से जख्मी हो गया. हादसा मुजफ्फरपुर के सकरा थाना इलाके के विशनपुर बखरी में हुआ है, जहां इंटर की परीक्षा देने जा रहे छात्र की मौत होने की खबर मिलते ही घर में मातम पसर गया है. मृतक छात्र की पहचान पूसा के मोहम्मदा के निवासी अविनाश के रुप में की गई है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बताया जा रहा है कि पूसा के मोहम्मदा निवासी 18 वर्षीय अविनाश और नीरज एक साथ परीक्षा देने जा रहे थे, इसी दौरान दोनों अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आ गए और घटनास्थल पर ही अविनाश की मौत हो गई, वहीं नीरज गंभीर रुप से जख्मी हो गया. हादसे के फ़ौरन बाद आसपास के लोगों ने घायल नीरज को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

वहीं हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने ट्रक को पकड़ लिया और पुलिस को खबर दी. हालांकि घटना के बाद ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गए. आक्रोशित लोगों ने विरोध करते हुए सड़क जाम कर दिया है. वहीं घटनास्थल पर पहुंची पुलिस, गुस्साए लोगों को समझाने का काम कर रही है. मृत छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

आम आदमी को बड़ी राहत, पेट्रोल-डीजल की कीमतों में नहीं हुआ इजाफा

अमेजन के CEO पद से जेफ़ बेजोस ने दिया इस्तीफा, Andy Jassy संभालेंगे कमान

RBI ने HDFC बैंक के IT अवसंरचना के ऑडिट के लिए बाहरी आईटी फर्म की नियुक्ति की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -