डांसर की आँखों में मिर्ची झोंककर लाखों का माल लेकर भागा चोर, तमाशा देखते रहे लोग
डांसर की आँखों में मिर्ची झोंककर लाखों का माल लेकर भागा चोर, तमाशा देखते रहे लोग
Share:

पटना: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मिठनपुरा थाने के चतुर्भुज स्थान रोड में गुरुवार सुबह नर्तकी चंदा कुमारी की आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर एक युवक दस लाख से ज्यादा के सोने के जेवरात लेकर फरार हो गया। नर्तकी लगभग एक किलोमीटर तक युवक के पीछे चीखते-चिल्लाते दौड़ी, लेकिन किसी ने मदद नहीं की। पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई है। 

इस बारे में चंदा ने मिठनपुरा थाने में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है। पुलिस ने जांच की, किन्तु कार्रवाई में विलंब होने पर SSP को भी आवेदन और सीसीटीवी फुटेज सौंपा है। आभूषण लेकर भागने वाला युवक पीली शॉल ओढ़े और सफेद पैंट-शर्ट पहने हुआ था। उसने मास्क लगा रखा था और पैदल था। SSP जयंतकांत ने बताया कि जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज से युवक की शिनाख्त कराकर गिरफ्तार किया जाएगा।

चंदा ने पुलिस को बताया कि कन्हौली नाका के पास एक मकान में रहती है। चतुर्भुज स्थान रोड स्थित हनुमान मंदिर के पास उसका आवासीय दफ्तर है, जहां म्यूजिकल प्रोग्राम होता है। शुक्रवार को न्यू ईयर पर उसे कार्यक्रम पेश करना था। इसलिए अपने पूरे आभूषण लेकर घर से दफ्तर आयी थी। सुबह छह बजकर 22 मिनट पर ऑफिस खोलकर जेवर से भरे बैग को टेबल पर रख दिया। वह बल्ब जला रही थी, तभी अचानक से एक युवक छह बजकर 24 मिनट पर अंदर दाखिल हुआ। उसने नर्तकी की आंखों पर मिर्च पाउडर झोंक दिया और टेबल पर रखा जेवर से भरा बैग लेकर भागने लगा। वह उसके पीछे कन्हौली नाका तक दौड़ी। सुबह में कम लोग थे, जिससे किसी ने सहायता नहीं की और युवक फरार हो गया। चंदा ने बताया कि बैग में हार, कान की बाली, 12 चेन व 10 हजार कैश था। 

40 साल से J&K में रह रहे पंजाबी को आतंकियों ने मार डाला, बोले- डोमिसाइल कानून स्वीकार नहीं

सांप काटने के बाद नींबू-मिर्च से इलाज कर रहा था तांत्रिक, हुआ गिरफ्तार

पहले से दुष्कर्म की सजा काट रहे आरोपी ने 3 साल की बच्ची संग दुष्कर्म कर दी मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -