सांप काटने के बाद नींबू-मिर्च से इलाज कर रहा था तांत्रिक, हुआ गिरफ्तार
सांप काटने के बाद नींबू-मिर्च से इलाज कर रहा था तांत्रिक, हुआ गिरफ्तार
Share:

पुणे: हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह आपको हैरान कर देगा. जी दरअसल यह मामला पुणे का है. पुणे के शिरूर तहसील के गांव में अंधविश्वास का एक अनूठा मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक यहां पर सांप के काटने के बाद गांव के लोग एक शख्स को हॉस्पिटल की जगह एक तांत्रिक के पास ले जाना उचित समझा. उसके बाद तांत्रिक ने युवक का इलाज अपने तंत्रमंत्र के द्वारा शुरू किया। खबर के मुताबिक तांत्रिक सांप द्वारा कटी जगह पर नीबूं और मिर्ची लगाकर इलाज कर रहा था। इस मामले की जानकारी जैसे ही राजणगांव पुलिस को मिली वैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची और तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है।

जी दरअसल राज्य में अंधविश्वास को लेकर कठोर कानून लागू है. मामले में इलाज के दौरान हालत बिगड़ने के बाद पुलिसवालों ने ही अंकुश वाघ नाम के युवक को ससून जनरल हॉस्पिटल में एडमिट करवाया है। रांजणगांव पुलिस ने इस तांत्रिक बाबा जयवंत शिंदे को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस द्वारा की गई जांच में यह सामने आया है कि बाबा ने युवक को ठीक करने के बदले कई हजार रुपए मांगे थे।

इस बारे में बात करते हुए अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति की सदस्य नंदिनी जाधव ने बताया, 'गाने गांव खालसा में एक शख्स को सांप द्वारा काटने और इलाज के लिए एक तांत्रिक द्वारा तंत्र क्रिया करने की जानकारी हमें मिली थी। मैंने एक शख्स से वहां का वीडियो मंगवाया और पुष्टि होने के बाद पुलिस अधीक्षक को यह वीडियो भेजकर बाबा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। स्थानीय पुलिस ने इसपर एक्शन लेते हुए तुरंत कदम उठाया और बाबा को पकड़ लिया।'

किटी से हनुवंतिया तक 2021 में शुरू होगा नदी के रास्ते सुहाना सफर

एक अच्छे इंसान होने के मूल्य को करें प्रेरित: निट इंडिया 2020 का संदेश

महाकाल मंदिर में साल के पहले दिन 8 बजे तक 8 हजार श्रद्धालुओं ने किए बाबा महाकाल के दर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -