दोहरे हत्याकांड से दहला बिहार, पूर्व सरपंच के क़त्ल के बाद भीड़ ने आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला
दोहरे हत्याकांड से दहला बिहार, पूर्व सरपंच के क़त्ल के बाद भीड़ ने आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला
Share:

पटना: बिहार के रोहतास में दोहरे हत्याकांड से सनसनी मच गई है. पैसे के लेनदेन में जब पूर्व सरपंच का क़त्ल हुआ, तो भीड़ ने आरोपी को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. रिपोर्ट के अनुसार, रोहतास के डेहरी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमुहार में बोरिंग पर पैसे के विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई. इस दौरान एक पक्ष ने गोली चला दी, जिसमें पूर्व सरपंच की जान चली गई. इसके बाद दूसरे पक्ष के परिजनों ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर आरोपी को मार डाला. मृतक की शिनाख्त सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कंचनपुर गांव के रहने वाले अनिल यादव और सतेंद्र सिंह उर्फ झरी सिंह के रूप में हुई है.

जमुहार तथा कंचनपुर के पास पुरानी रंजिश में यह दोहरा हत्याकांड हो गया. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पैसे के लेनदेन को लेकर धनकाढ़ा के पूर्व सरपंच अनिल यादव और झलेरा सिंह में विवाद हुआ था और मारपीट और फायरिंग हुई, जिसमें गोली लगने से झलेरा सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।  झलेरा सिंह की हत्या की सूचना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई. तब झलेरा सिंह के लोगों ने मारपीट कर पूर्व सरपंच अनिल सिंह को मार डाला. दोनों मृतक कंचनपुर गांव के ही निवासी थे.घटना के बाद इलाके में तनाव फ़ैल गया है. पुलिस इलाके में कैंप कर रही है. 

अभी दोनों शवों को जमुहार के नारायण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया है. गांव में तनाव होने के बाद डेहरी और सासाराम इलाके की पुलिस मौके पर तैनात है. परिवार वालों का कहना है कि पुरानी रंजिश में इस वारदात को अंजाम दिया गया है. वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि दोनों के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर झगड़ा था. और इसके बाद धनकाढ़ा के पूर्व सरपंच अनिल यादव और झलेरा सिंह में झगड़ा हुआ था.जिसके बाद दोनों पक्षों ने एकदूसरे को मार डाला .

विदेशी एक्सपर्ट की मदद से सुलझेगी, एक्ट्रेस वैशाली टक्कर आत्महत्या की गुत्थी

भाई की नादानी ने ली बहन की जान, गांव में छाया मातम

तेल के टैंकर में ठूंस-ठूंसकर भरे थे गौवंश, 2 की हो चुकी थी मौत, शेख मेराज गिरफ्तार

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -