तेल के टैंकर में ठूंस-ठूंसकर भरे थे गौवंश, 2 की हो चुकी थी मौत, शेख मेराज गिरफ्तार
तेल के टैंकर में ठूंस-ठूंसकर भरे थे गौवंश, 2 की हो चुकी थी मौत, शेख मेराज गिरफ्तार
Share:

रांची: झारखंड के पूर्वी सिंहभूम में एक तेल टैंकर की तलाशी के दौरान उसमें ठूँस-ठूँस कर भरे गौवंश बरमाद हुए हैं। भारत पेट्रोलियम लिखे गए इस टैंकर में 23 गौवंश भरे हुए थे। इनमें से दो की मौत भी हो चुकी थी। यह मोडिफाइड तेल टैंकर ओडिशा से पश्चिम बंगाल जा रहा था। पुलिस ने टैंकर के ड्राइवर शेख मेराज को अरेस्ट कर लिया है।

इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। टैंकर जब्त कर पुलिस ने जीवित गायें गौशाला के सुपुर्द कर दी है। पूर्वी सिंहभूम जिला पुलिस ने यह कार्रवाई मंगलवार (25 अक्टूबर) को की है। वायरल वीडियो में 2 लोग टैंकर में पीछे लगी सीढ़ियों के पास पिछला गेट खोलने की कोशिश कर रहे हैं। गेट खुलने के बाद भीतर से लकड़ी का एक चैंबर मिला, जिसे बाहर निकाला गया। इसके बाद टैंकर के किनारे बने खिड़कीनुमा झरोखों से अंदर गौवंश बेसुध हालत में नज़र आ रहे हैं।

मामला थाना क्षेत्र बहरागोडा का है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टैंकर का नंबर OR 11 D 6838 है। पुलिस द्वारा जामसोला के निकट हो रही तलाशी के दौरान इसे पकड़ा गया। इसे चला रहा ड्राइवर शेख मेराज ओडिशा के भद्रक का निवासी है। पूछताछ में उसने सहयोगी के रूप में सुजीत मोहंती उर्फ बड़ा बाबू, अक्षय पैरीका के साथ टैंकर के मालिक का भी नाम बताया है। पुलिस ने ड्राइवर सहित इन सभी पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है। झारखंड भाजपा नेता कुणाल सारंगी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि गाय तस्करी को झारखंड सरकार का सियासी संरक्षण प्राप्त है।

65 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

40 नग गांजे के हरे पौधे जप्त, एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज

हादसे में झुलसे लोगों का उपचार जारी, मंत्री समेत कई जनप्रतिनिधि ने जाना कुशलक्षेम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -