बिहार में मॉनसून की बारिश ने मचाई तबाही, अस्पताल में भरा पानी, बिजली गुल
बिहार में मॉनसून की बारिश ने मचाई तबाही, अस्पताल में भरा पानी, बिजली गुल
Share:

पटना: बिहार में वक़्त से पहले आए मॉनसून का पूरा प्रभाव देखने को मिल रहा है. प्रदेश में 12 जून को दक्षिण-पश्चिम मॉनसून की दस्तक के बाद से अब तक अच्छी वर्षा हो रही है. मॉनसून की वर्षा ने राज्य के जन-जीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है. बिहार के समस्तीपुर जिले में निरंतर बारिश से शहर में जलजमाव (Waterlogging) के चलते बाढ़ जैसी स्थिति बन गई है. कई जगहों पर पेड़ टूट कर गिर गए हैं. साथ ही कई इलाकों की बिजली आपूर्ति भी ठप्प हो गई है.

बता दें कि समस्तीपुर में बीते दो दिनों से तेज हवा के साथ जोरदार बारिश होने की वजह से सदर अस्पताल परिसर में पानी भर गया है. अस्पताल कर्मी और मरीजों के परिजन पानी में ही आना-जाना कर रहे हैं. इस बीच मौसम विभाग ने भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. IMD के अनुसार, आज यानी मंगलवार को सूबे के सभी जिलों में तेज बारिश हो सकती है. मौसम विभाग ने मंगलवार के लिए सूबे में रेड अलर्ट जबकि कल यानी बुधवार के लिए बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है.

भारी बारिश की वजह से डीएम दफ्तर परिसर में भी पानी भर गया है. इसके अलावा शहर के ज्यादातर इलाकों में बारिश का पानी भरने से लोगों को समस्या का सामना करना पड़ रहा है. जिसकी वजह से लोगों का घरों से निकलना दूभर हो गया है. 

सोने की कीमतों में उतार-चढ़ाव जारी, जानें क्या है चांदी का भाव

41 हजार डॉलर के पार पहुंचा Bitcoin, एलन मस्‍क के ट्वीट से कीमतों में आया उछाल

कृष्णा इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज का आईपीओ कल से होगा शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -