बिहार: शराब तस्करों को छुड़ाने के लिए बदमाशों ने ट्रेन पर किया पथराव, कई यात्री चोटिल
बिहार: शराब तस्करों को छुड़ाने के लिए बदमाशों ने ट्रेन पर किया पथराव, कई यात्री चोटिल
Share:

पटना: बिहार में अपराधी किस कदर बेख़ौफ़ हैं, इसका एक ताजा उदाहरण राजधानी पटना में देखने को मिला है। पटना में प्रथम स्वतंत्रता संग्राम एक्सप्रेस ट्रेन पर कुछ बदमाशों ने पथराव कर दिया। रिपोर्ट के अनुसार, इस ट्रेन के दो डिब्बे में कुछ लोग अवैध शराब की खेप लेकर जा रहे थे, मगर अचानक फंस गए। इसके बाद उन्हें छुड़वाने के लिए उपद्रवियों ने ट्रेन पर ही पत्थरबाज़ी करना शुरू कर दिया। इस घटना में ट्रेन की कई बोगियों के शीशे भी टूट गए हैं और कुछ यात्री भी जख्मी हुए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्रेन के दो डिब्बों के टॉयलेट में शराब की खेप छुपाई गई हुई थी और दो तस्कर भी मौजूद थे। बताया जाता है कि दोनों ने टॉयलेट को भीतर से बंद कर रखा था और यात्रियों ने जब अंदर जाना चाहा, तो वे दरवाजा न खुलने के कारण परेशान होने लगे। इसके बाद उन्होंने RPF को इसकी सूचना दी। RPF जवानों ने पहले दरवाजा खोलने के लिए काफी जद्दोजहद की, मगर तस्करों ने भीतर से दरवाजा नहीं खोला। ट्रेन में लोग परेशान हो गए। उन्हें अपराधियों के छिपे होने का शक हुआ। मगर, जैसे ही ट्रेन पटना के ब्लॉक चौराहा के पास पहुंची थी, वहां पर झोपड़पट्टी में रहने वाले उपद्रवियों ने ट्रेन पर पत्थरबाज़ी करना शुरू कर दिया। जैसे ही ट्रेन पर पथराव शुरू हुआ, वहां भगदड़ मच गई।

पथराव के चलते ट्रेन की कई बोगियों का शीशा टूट गया और कुछ यात्रियों को मामूली चोट भी आई। इसके बाद RPF जवानों ने सभी बोगियों को भीतर से लॉक कर दिया, ताकि ट्रेन के अंदर लूटपाट ना हो। बड़ी संख्या में पटना जंक्शन से पुलिस फोर्स और RPF की फोर्स को भेजा गया। स्थानीय थाने की पुलिस भी पहुंची और लगभग 1 घंटे तक हंगामा जारी रहा।

'सिग्नल फेलियर' के कारण हुआ ओडिशा में दर्दनाक ट्रेन हादसा, रेलवे की जांच रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

इन 3 राज्यों में 5 दिनों तक होगी झमाझम बारिश, IMD ने जारी कर दिया अलर्ट, जानें अपने राज्य का हाल

समीर वानखेड़े को दाऊद इब्राहिम के नाम से मिल रही धमकी, पूर्व NCB अफसर की पत्नी ने दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -