बिहार: सड़क हादसे में शिक्षक की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर किया हंगामा
बिहार: सड़क हादसे में शिक्षक की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर किया हंगामा
Share:

मधुबनी: बिहार के मधुबनी जिले के अंतर्गत आने वाले फुलपरास थाना क्षेत्र में शुक्रवार को सड़क हादसे में एक शिक्षक की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया. आक्रोशित लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग को जामकर लगभग आधा दर्जन वाहनों में आग लगा दी और दर्जन भर वाहनों में तोड़फोड़ की.

पुलिस के एक अधिकारी ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया है कि मधुबनी जिले के अंधरामठ के रहने वाले शिक्षक रोहन मंडल (40 वर्ष) शुक्रवार को सड़क मार्ग से कहीं जा रहे थे, तभी भुतही पुल के निकट उनकी बाइक में एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई.  मृतक लौकही के नरहिया उच्च विद्यालय में शिक्षक थे. इस घटना के बाद लोग आक्रोशित हो गए और उन्होंने जमकर हंगामा किया. 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उत्पात मचा रहे लोगों ने मौके पर पहुंचे प्रखंड विकास पदाधिकारी के एक वाहन को भी फूंक दिया. इसके अलावा आने-जाने वाले लगभग पांच-छह वाहनों में आग लगा दी तथा 10 से अधिक वाहनों में तोड़फोड़ की. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को भीड़ को तितर-बितर करने के लिए हल्का बल प्रयोग करना पड़ा. मधुबनी के पुलिस अधीक्षक डॉ़ सत्यप्रकाश ने बताया है कि अब स्थिति पूरी तरह काबू में है. कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

महिंदा एंड महिंद्रा के चेयरमैन पद से हटेंगे आनंद महिंद्रा, सभालेंगे ये जिम्मा

अगर मध्यम दर्जे के रिटर्न की है उम्मीद तो आने वाला साल रहेगा बेहतर

देश में CAA पर बवाल से, टिम ड्रेपर का कहना-कारोबार को लेकर चिंतित हूं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -