पटना : आज से खुलेंगे सभी मॉल्स, नियमों के तहत कर पाएंगे शॉपिंग
पटना : आज से खुलेंगे सभी मॉल्स, नियमों के तहत कर पाएंगे शॉपिंग
Share:

बिहार में कोविड-19 से फैले संक्रमण और लॉकडाउन के मध्य अब धीरे-धीरे स्थिति सामान्य करने की सहायता की जा रही है. इस कड़ी में लॉकडाउन की बंदिशों के मध्य पटना के लोगों को बड़ी राहत मिली है. पटना के तीन बड़े मॉल पीएंडएम मॉल, सेंट्रल मॉल और पटना वन को छोड़कर सभी बड़े स्टोर्स शुक्रवार से लोगों के लिए खुलने लगेंगे. इसको लेकर जिलाधिकारी कुमार रवि द्वारा निर्देश जारी कर दिया गया है. 

हिमाचल में बैंक मैनेजर को हुआ कोरोना, 28 नए संक्रमित मामले आये सामने

इन सभी बड़े स्टोर्स को गवर्नमेंट द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करना होगा उसके पश्चात ही ग्राहकों को प्रवेश मिल सकेगा. मॉल, स्टोर में आने वाले यूजर्स की थर्मल स्क्रिनिंग से जांच होगी. साथ ही मास्क पहनकर आने वाले लोगों को ही इन प्रतिष्ठानों में प्रवेश की अनुमति मिलेगी. पटना के डीएम कुमार रवि ने बताया कि शहर से बड़े स्टोर्स को खोलने की अनुमति दी गई है, लेकिन सोशल डिस्टेसिंग के अनुपालन के साथ. स्टोर में काम करने वाले सभी स्टॉफ और संचालक को अनिवार्य रूप से मास्क पहनना होगा साथ ही शारीरिक ​दूरी का पालन करना होगा.

अंडमान: दुर्लभ जनजाति पर मंडराया कोरोना का साया, दस लोग हुए संक्रमण का शिकार

गुरुवार को पटना के सदर अनुमंडल पदाधिकारी ने जिन 7 बड़े स्टोर्स को खोलने की इजाजत दी है, उनमें रिलायंस ट्रेंडस, वीमार्ट, विशाल मेगामार्ट, पैटालून, मैक्स, ब्रांड फैक्ट्री, वेस्ट साइट शामिल हैं. शहर के जिन तीन बड़े और विख्यात मॉल्स को खोलने की अनुमति नहीं दी गई है. उनमें पीएंडएम मॉल, सेंट्रल मॉल, पटना वन मॉल सम्मिलित है. जानकारी के अनुसार, इन मॉल्स को खोलने का निर्णय 6 सितंबर के पश्चात लिया जाएगा.

मुंबई: दो इमारतों का हिस्सा गिरने से दो लोगों की मौत, एक महिला गंभीर रूप से घायल

यूपी: आज अखिलेश करेंगे संजीत यादव के परिजनों से मुलाकात

कोरोना काल में ही होंगे 'बिहार' चुनाव, सुप्रीम कोर्ट ने कहा- किसी भी कीमत पर नहीं टाल सकते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -