फ़ोन पर बनी GF से मिलने पहुंचा लड़का, फिर हुआ कुछ ऐसा कि चौंक जाएंगे आप
फ़ोन पर बनी GF से मिलने पहुंचा लड़का, फिर हुआ कुछ ऐसा कि चौंक जाएंगे आप
Share:

कटिहार: एक बार फिर भीड़ ने कानून को अपने हाथ में लिया है और लॉ एंड आर्डर की धज्जियाँ उड़ा दी है। मामला बिहार के कटिहार के रौतारा थाना के अंतर्गत आने वाले धर्मगंज गांव का है, जहां युवक को बिजली के खंभे से बांधकर इतनी निर्दयता से पिटाई की गई कि उसकी मौत हो गई। युवक का नाम ताला मरांडी बताया जा रहा है जो पूर्णिया सदर थाना क्षेत्र रहने वाला है।  

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, युवक को कटिहार के रौतारा के निवासी एक युवती से मिस्ड कॉल के दौरान प्यार हो गया था। इसके बाद युवक पूर्णिया से कटिहार अपनी प्रेमिका से मिलने आया था, किन्तु ग्रामीणों ने पकड़ कर उसे एक बिजली के खम्भे से बांध दिया और उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। पिटाई से अधमरे अवस्था में पहुंच चुके युवक ने भीड़ से रहम के लिए कई दफा गुहार भी लगाई, किन्तु किसी ने युवक की सहायता नहीं की। 

भीड़ घंटों तक कानून और नियमों की धज्जियां उड़ाती रहीं।  युवक के परिवार वालों का कहना है कि युवक को जहर देकर मार दिया गया है और पूरी घटना का वीडियो भी मृतक के चाचा के हवाले कर दिया गया। वहीं पुलिस वालों का कहना है कि इस मामले में शिकायत लिखी जा चुकी है और मामले कि जांच की जा रही है।

नशीला पदार्थ पिलाकर प्रिंसिपल ने किया टीचर का रेप, फिर बना लिया वीडियो और...

ऑटो से आए दो युवक, घर के सामने रखी लड़की की लाश और हो गए फरार...

रुपयों के लालच में पिता ने मासूम बेटी के साथ किया कुछ ऐसा...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -