बकरियां चरा रहीं बच्चियों पर पलटा ओवरलोडेड ट्रक, 6 की दर्दनाक मौत
बकरियां चरा रहीं बच्चियों पर पलटा ओवरलोडेड ट्रक, 6 की दर्दनाक मौत
Share:

पटना: बिहार में गोपालगंज जिले के माधोपुर सहायक थाना क्षेत्र में सोमवार को टाइल्स से लदा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया, और वहां बकरी चरा रहीं छह बच्च्यिां ट्रक के नीचे दब गई, जिससे उनकी दर्दनाक मौत हो गई। माधोपुर सहायक थाना के प्रभारी रामबाबू राम के अनुसार, "गोपालगंज से टाइल्स लेकर एक ट्रक सरेया नरेंद्र गांव से गुजर रहा था। सड़क पर हाल ही में मरम्मत का काम हुआ था। इसी कड़ी में चालक का ट्रक पर से नियंत्रण हट गया और ट्रक पलट गया।"

थाना प्रभारी ने कहा कि, "ग्रामीणों के अनुसार, इस दौरान वहां कई बच्चियां बकरी चरा रही थीं, जो सड़क किनारे बैठी हुई थीं। अचानक ट्रक पलटने से सभी बच्चियां उसके नीचे डाब गईं। इस हादसे में छह बच्चियों की मौके पर ही मौत हो गई। शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है। सभी मृतकों की उम्र 10 से 15 वर्ष के बीच बताई जा रही है।"

सूत्रों के अनुसार, कुछ बच्चों के जख्मी होने की भी खबर है। पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है। जानकारी के अनुसार, ट्रक ओवरलोडेड था और जिस सड़क से गुजर रहा था, वहां मिट्टी बिछाने का काम चल रहा था। सड़क पर मिट्टी का काम होने की वजह से ओवरलोडेड ट्रक का पहिया मिट्टी में धंस गया और वह अनियंत्रित होकर पलट गया। 

सीएम केजरीवाल का बड़ा ऐलान, कहा- दिल्ली में मौसम साफ़, अब ऑड-ईवन की जरूरत नहीं

राज्यसभा में बोले पीएम मोदी, कहा- जमीन से जुड़ा है निचला सदन, जबकि उच्च सदन है दूरदर्शी

कॉफ़ी मेकर में कॉफ़ी बनती है तो जान ले उससे जुड़े ये जरुरी टिप्स.......

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -