बिहार: दिनदहाड़े पेट्रोल पंप मालिक से लुटे साढ़े तीन लाख, जांच में जुटी पुलिस

फारबिसगंज: बिहार के फारबिसगंज जिले के एमबीआईटी कॉलेज के निकट स्थित पेट्रोल पंप मालिक वाहिद अंसारी से साढ़े तीन लाख रुपए छीनने का मामला सामने आया है. मामला आपसी विवाद से संबंधित बताया जा रहा है. इस घटना में दूसरे पक्ष पर मारपीट करने और वाहन तोड़ने के साथ ही पैसे छीनने का मामला, दस लोगों पर फारबिसगंज थाना में दर्ज कराया गया है. 

हमले में व्यवसाई का भाई इजहार अंसारी को गंभीर रूप से घायल हो गया हैं. उनका उपचार एक प्राइवेट नर्सिंग होम में चल रहा है. घटना उस समय हुई है, जब व्यवसाई अपने भाई के साथ अपनी जमीन से लौटकर वापस अपने पेट्रोल पंप की तरफ जा रहा था. तभी लगभग 20 की संख्या में आए लोगों ने उनकी गाड़ी को घेर लिया और दोनों को पीटना शुरू कर दिया. इसके साथ ही अपराधी उनसे पैसे छीनकर फरार हो गए.

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और नामजदों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में लग गई. वहीं, मामले को लेकर डीएसपी मनोज कुमार ने कहा है कि कारोबारी द्वारा 10 नामजद लोगों पर साढ़े तीन लाख रुपए छीनने और मारपीट करने के आरोप में  प्राथमिकी दर्ज कराइ गई है. मामला आपसी विवाद से संबंधित है. फिलहाल पुलिस नामजदों को गिरफ्तारी करने में जुटी हुई है.

पुलिस ने मात्र 15 मिनिट में सुलझाई लूट की गुत्थी, मैनेजर ही निकला मास्टरमाइंड

आंटी-आंटी चिल्लाता रहा तीन साल का मासूम, लेकिन नहीं पसीजा कलयुगी चाची का दिल और...

बेटी को मारकर पिता ने की भाई को फंसाने की साजिश लेकिन खुल गया मामला

Most Popular

- Sponsored Advert -