पुलिस ने मात्र 15 मिनिट में सुलझाई लूट की गुत्थी, मैनेजर ही निकला मास्टरमाइंड
पुलिस ने मात्र 15 मिनिट में सुलझाई लूट की गुत्थी, मैनेजर ही निकला मास्टरमाइंड
Share:

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में पुलिस ने मात्र 15 मिनट से भी कम वक़्त मे फर्जी लूटकांड का ऑन द स्पॉट खुलासा कर दिया। लूट की फर्जी जानकारी देने वाले शख्स को भी गिरफ्तार कर उससे नकदी बरामद कर लिया है। दरअसल, कोतवाली बड़ौत पुलिस को सरेआम मुजफ्फरनगर-बड़ौत रोड स्थित एस्सार पेट्रोल पंप मैनेजर से 4 लाख नकदी की लूट की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

 स्वाट टीम और थाना पुलिस सहित खुद सीओ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। इस दौरान पुलिस ने पेट्रोल पंप मैनेजर आशीष से भी बात की, जिसने लूट होने के बारे में जानकारी दी थी। पूछताछ के दौरान मामला संदेहास्पद दिखा, क्योंकि मैनेजर ने बताया कि उसके साथ बाइक सवार दो लोगों ने लूट की, किन्तु उसकी कहानी पर पुलिस को विश्वास नहीं हुआ और पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो मैनेजर आशीष अधीक देर राज नहीं रोक पाया और पुलिस के सामने झूठी सूचना की बात कबूल कर ली।

मैनेजर ने जानकारी देते हुए बताया है कि उसने लालच में आकर फर्जी लूट का ड्रामा रचा था। पुलिस ने पेट्रोल पंप मैनेजर आशीष को अरेस्ट कर उसकी निशानदेही पर पेट्रोल पंप के दफ्तर के ऊपर की छत पर बनी टंकी के पास से बैग में रखा 4 लाख रुपए नकदी बरमाद कर ली है।

आंटी-आंटी चिल्लाता रहा तीन साल का मासूम, लेकिन नहीं पसीजा कलयुगी चाची का दिल और...

बेटी को मारकर पिता ने की भाई को फंसाने की साजिश लेकिन खुल गया मामला

चुपके से छात्रा का लड़को ने बना लिया नहाते हुए वीडियो और कर दिया वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -