आंटी-आंटी चिल्लाता रहा तीन साल का मासूम, लेकिन नहीं पसीजा कलयुगी चाची का दिल और...
आंटी-आंटी चिल्लाता रहा तीन साल का मासूम, लेकिन नहीं पसीजा कलयुगी चाची का दिल और...
Share:

राजकोट: गुजरात में एक बच्चे को उसकी ही ताई ने मौत के घाट उतार दिया। बच्चा 3 वर्ष का था। पुलिस ने इस मामले में हत्या के आरोपी ताई को अरेस्ट कर लिया है। प्रारंभिक पड़ताल के मुताबिक, जेठानी-देवरानी के बीच घरेलू विवाद चला आ रहा था। देवरानी के बेटे को लोग जेठानी के बेटे से अधिक अच्छा मानते थे और लाड़-प्यार से बुलाते थे। इससे जेठानी को जलन होती थी। ऐसे में बीते दिन जब देवरानी अपने तीन वर्षीय बेटे को हमेशा की तरह आंगनवाड़ी छोड़कर गई। उसी दौरान जेठानी ने अकेला पाकर क़त्ल कर दिया।

पुलिस ने बताया है कि मृतक बच्चे की शिनाख्त कुशाल के रूप में हुई है। राजकोट में बच्चा 35 साल के पिता कमलेश डोबरिया की पत्नी यशोदा और उसकी ताई पारुलबेन के साथ रहता था। पारुलबेन कमलेश डोबरिया के बड़े भाई अल्पेश की पत्नी है। पुलिस ने जांच करते हुए जब खुशाल के क़त्ल के आरोप में पारुलबेन को पकड़ा तो वारदात का खुलासा हो गया। पुलिस की जांच में पारुलबेन ने खुद ही क़त्ल कर देने की बात स्वीकार कर ली। उसने बताया कि जब बच्चे का गला दबाया तो वह आंटी-आंटी चिल्लाता रहा, किन्तु उसे मार ही दिया। 

वहीं, खुशाल की मां ने जब आंगनवाड़ी संचालिका से पूछा कि मेरा बेटा कहां है, तो संचालिका ने कहा कि बेटे को तो पारुलबेन ले गई है। तब कमलेश के बड़े भाई अल्पेश और पारुल से पूछा गया। तब दोनों कहने लगे कि उन्हें कुछ नहीं पता। उसके बाद कमलेश डोबरिया और यशोदा ने पुलिस में तहरीर दी। पुलिस की सख्ती के कारण पारुलबेन कुछ नरम पड़ी। आखिर में वह पुलिस को लेकर उस स्थान पर गई, जहां कुशल का शव पड़ा था। पुलिस ने मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी जेठानी पारुल को अरेस्ट कर लिया। फिर तो पूरे इलाके में यह बात होने लगी कि अपनी ईर्ष्या में जेठानी ने मासूम की जान ले ली। सभी हत्यारी जेठानी को कोसने लगे।

सुहागरात पर नहीं संतुष्ट कर पाया पति तो महिला ने उठाया यह खौफनाक कदम

पुराने विवाद में लोगों ने पीट-पीटकर ले ली युवक की जान

63 वर्षीय वृद्धा की हत्या के मामले में गिरफ्तार हुए दो युवक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -