बेटी को मारकर पिता ने की भाई को फंसाने की साजिश लेकिन खुल गया मामला
बेटी को मारकर पिता ने की भाई को फंसाने की साजिश लेकिन खुल गया मामला
Share:

अपराध के मामलों में जो मामला हाल ही में सामने आया है उसे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. इस मामले में अपने सगे भाई को फंसाने के ल‍िए एक प‍िता ने अपनी ही बेटी को जान से मार दिया और उसे गंगा में फेंक द‍िया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक इस कत्ल का आरोप प‍िता ने अपने भाई और उसके र‍िश्तेदारों पर लगाकर उन्हें जेल भी भेज दिया. वहीं इस मामले में 10 महीने बाद जब मामले की गहराई से जांच हुई तो पुल‍िस को सब कुछ समझ आ गया और वह हैरान हो गई. मिली खबर के मुताबिक लड़की की हत्या उसके प‍िता, भाई और एक अन्य ने गोली मारकर की थी और इस मामले को उत्तर प्रदेश के अमरोहा ज‍िले का बताया जा रहा है.

जी दरअसल अमरोहा के थाना आदमपुर पर एक लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज थी और इस केस में परिजनों द्वारा पुलिस पर काफी दिनों से दबाव बनाया जा रहा था. वहीं इस केस में लड़की के जो ताऊ, उनके दामाद और दामाद के भाई के साले को जेल में भेजा गया था और अन्य आरोपी परिजनों को पुल‍िस तलाश कर रही थी. वहीं खबर थी कि लड़की के परिजनों द्वारा दबाव बनाया जा रहा था क‍ि इस केस में जो नामजद अभियुक्त थे, उनकी गिरफ्तारी की जाए. उसके बाद लड़की की बरामदगी के लिए पुलिस ने तत्काल एक टीम बनाकर फ‍िर से विवेचना शुरू की तो जांच पड़ताल में कुछ ऐसे तथ्य सामने आए, जिसके आधार पर केस दर्ज कराने वालों के एक रिश्तेदार देवेंद्र को ग‍िरफ्तार क‍िया गया.

इस मामले में जब पूछताछ की गई तो देवेंद्र ने बताया कि लड़की के पिता, भाई और खुद उसने लड़की की फरवरी महीने में ही हत्या कर दी थी और लाश को गंगा में बहा द‍िया गया. अब इस मामले में सभी सबूतों के आधार पर इन तीनों के विरुद्ध उचित धाराओं में केस दर्ज कर सभी को जेल भेजने की तैयारी है.

नोएडा की युवती को दिल्ली ले गया परिचित, किया दुष्कर्म

तमिलनाडु में सात वर्षीय मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी को सजा-ए-मौत

गाँव की किशोरी को अगवा करके ले गया आरोपी, कई बार किया बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -