गुस्से, बंटवारे और घमंड पर हुई सच्चाई की जीत: राहुल गांधी
गुस्से, बंटवारे और घमंड पर हुई सच्चाई की जीत: राहुल गांधी
Share:

नई दिल्ली : बिहार विधानसभा चुनाव के रूझानों में महागठबंधन के आगे बढ़ने पर कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मीडिया से चर्चा की। इस दौरान राहुल ने सवाल करते हुए पूछा कि नमस्कार आज आप लोगों के क्या सवाल हैं। उन्होंने कहा कि महागठबंधन के नेताओं को वे बधाई देना चाहते हैं। नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव के कार्यकर्ताओं को भी बधाई। गुस्से, बंटवारे, घमंड पर हमने जीत हासिल की। यह सच्चाई की जीत है। यह संदेश प्रधानमंत्री मोदी को समझ लेना चाहिए कि वे देश के प्रधानमंत्री हैं। इस देश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, आरएसएस बांट नहीं सकते हैं। हिंदू को मुसलमान को लड़वा नहीं सकते हैं। 

सांसद राहुल गांधी ने कहा कि जो अहंकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में है वे इसे कुछ कम करें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं। अहंकार हटाने से उनके लिए अच्छा होगा। प्रधानमंत्री ने जो कहा वह उन्हें शोभा नहीं देता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विकास की जरूरत है। कांग्रेस चाहती है कि बिहार में विकास हो। इसके लिए सभी एक दूसरे का समर्थन करेंगे। कांग्रेस ने महागठबंधन के अन्य नेताओं को समर्थन देने की बात कही। राहुल ने मीडियाकर्मियों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि यह जीत एनडीए के खिलाफ नहीं है। यह आरएसएस, भाजपा और नरेंद्र मोदी की विचारधारा के खिलाफ जीत है।

यह देश सभी का है। साहित्यकार कलाकार जो पुरस्कार वापस कर रहे हैं उनका भी कहना है कि प्रधानमंत्री बनने के बाद आप वायदे मत कीजिए काम कीजिए। गाड़ी को स्टार्ट कर एक्सीलेटर दबाईए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए उन्होंने सुझाव देते हुए कहा कि विदेशों में जाने पर आप देश के खिलाफ मत बोलिए। राजनीति मत कीजिए। देश को चलाईए। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -