बिहार: चिराग अपने चिराग से भस्म हो गए : जीतन राम मांझी
बिहार: चिराग अपने चिराग से भस्म हो गए : जीतन राम मांझी
Share:

पटना: आप सभी जानते ही होंगे कि बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं और एक बार फिर से NDA को जीत मिली है। ऐसे में आज दीनदयाल उपाध्याय रोड स्थित भाजपा मुख्यालय पर एक बार फिर से जश्न मनने वाला है। जी दरअसल बीते मंगलवार को देर रात तक नतीजों की तस्वीर साफ नहीं हो पाई थी इस वजह से कार्यक्रम ऐन वक्त पर स्थगित किया गया था लेकिन अब जब सब कुछ साफ़ हो गया है तो आज जश्न मनाया जाने वाला है।

आज शाम को करीब पांच बजे से पार्टी मुख्यालय पर जश्न की तैयारियां शुरू कर दी जाएंगी। पार्टी सूत्रों का कहना है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जे।पी। नड्डा शाम पांच बजे पार्टी मुख्यालय पर पहुंचेंगे, जबकि शाम छह बजे प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह भी पहुंच सकते हैं। वैसे इस दौरान बिहार विधानसभा चुनाव में बहुमत से एनडीए को मिली जीत और यूपी, गुजरात, मध्य प्रदेश आदि राज्यों के उपचुनावों में मिली शानदार सफलता पर पार्टी नेता प्रतिक्रिया देंगे। आप सभी को बता दें कि बिहार में RJD को 110 तो LJP को 1 सीट मिली। ऐसे में अब तक चिराग पासवान ने कई बयान दिए हैं।

वहीं अब चिराग पासवान पर जीतन राम मांझी का बयान आया है। उन्होंने कड़े शब्दों में उनपर तंज कसा है। उन्होंने हाल ही में कहा, ‘कहा जाता है कि जिस डाल पर बैठे हो, उसे मत काटो। ऐसे ही चिराग पासवान ने उस धड़े को हराना चाहा जिसका वह खुद हिस्सा थे। नतीजा साफ है। वह खुद गिर गए। वह अपने चिराग से भस्म हो गए हैं।’ अब यह देखना होगा चिराग इस पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं।

तो क्या नितीश को नहीं मिलेगी बिहार की गद्दी?, मंत्री बोले- 'होगा भाजपा का CM'

बहरीन के प्रधानमंत्री का हुआ निधन

दिल्ली-NCR में बढ़ रहा है ज़हरीली हवा का प्रकोप, 73% घरों में लोग हुए बीमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -