बिहार चुनाव: सुशिल मोदी का तंज- 'ना लालू को जमानत मिली, न राजद को सत्ता'
बिहार चुनाव: सुशिल मोदी का तंज- 'ना लालू को जमानत मिली, न राजद को सत्ता'
Share:

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई 27 नवंबर तक टलने के बाद सूबे के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने आरजेडी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा जिस तरह लालू यादव को 9 नवंबर को बेल मिलने का दावा हवा-हवाई हो गया, उसी तरह 10 नवंबर को राजद का सत्ता में आने का सपना भी हवा-हवाई हो जाएगा.

सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि, " मामले की सुनवाई 27 नवंबर तक टलने के साथ जैसे 9 नवंबर को उनके जमानत पर छूटने के दावे की हवा निकल गई, वैसे ही महागठबंधन के सत्ता में आने और एक झटके में 10 लाख लोगों को सरकारी नौकरी देने के हवा-हवाई दावे भी झूठे साबित होंगे." उन्होंने ट्वीट में लिखा कि, " लालू प्रसाद की जमानत से संबंधित कानूनी प्रक्रिया को राजद ऐसे प्रचारित करता है, जैसे उनके "आजीवन अध्यक्ष" घोटाला के सभी मामलों से बेदाग बरी होकर जेल से रिहा होने वाले हैं. लालू प्रसाद 1000 करोड़ के चारा घोटाला के चार मामलों में सजायाफ्ता हैं. वे अब मुखिया का भी चुनाव नहीं लड़ सकते."

वहीं, तेजस्वी पर हमला बोलते हुए उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि राजद ने जिस तेजस्वी प्रसाद यादव को सीएम का प्रत्याशी बनाया, उनका रेलवे के दो होटलों के बदले पटना की कीमती जमीन लिखवाने के मामले में जेल जाना पक्का है. तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी होटल के एवज में जमीन लेने के घोटाले में आरोपित हैं. कोरोना संक्रमण के कारण ट्रायल स्थगित न होता तो अब तक तेजस्वी यादव अपने पिता की तरह जेल में होते. 2020 का विधानसभा चुनाव बिहार को "आदती घोटालेबाजों" की परिवारवादी सियासत से मुक्ति दिला सकता है.

भारतीय मजदूरों को मिला बड़ा दिवाली गिफ्ट, सऊदी अरब ने ख़त्म किया 'kafala system'

ट्रम्प को पछाड़ जो बाइडन हुए आगे

अर्नब के साथ जैसा बर्ताव हो रहा, वो कसाब के साथ भी नहीं हुआ होगा - वीके सिंह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -