सुशिल मोदी का कांग्रेस पर तंज- राजस्थान सामूहिक दुष्कर्म प्रियंका को विचलित क्यों नहीं करता ?
सुशिल मोदी का कांग्रेस पर तंज- राजस्थान सामूहिक दुष्कर्म प्रियंका को विचलित क्यों नहीं करता ?
Share:

पटना: बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने हाथरस की घटना को लेकर कांग्रेस को निशाने पर लिया है. सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि कांग्रेस शासित राजस्थान में दस दिन पहले दो नाबालिग बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ, किन्तु राहुल और प्रियंका गांधी ने घटना पर न बयान जारी किया, न अशोक गहलोत से बात की.

बिहार के डिप्टी सीएम ने कहा कि राहुल और प्रियंका ने कांग्रेस गठबंधन की सरकार वाले महाराष्ट्र की राजधानी  मुंबई में बिहार के सुशांत सिंह राजपूत और उनकी मैनेजर दिशा सालियान की मौत पर भी मौन धारण कर लिया, जबकि दिशा को सामूहिक दुष्कर्म के बाद 14 मंजिल से फेंक कर मारे जाने का संदेह है. एक के बाद एक ट्वीट में सुशील मोदी ने कहा कि कांग्रेस की संवेदना का ज्वार घटना की गंभीरता नहीं, सत्ता का चेहरा और पीड़िता का जाति-धर्म देख कर निर्धारित होता है. 18 साल की बेटी की मां प्रियंका गांधी को महाराष्ट्र-राजस्थान में सामूहिक दुष्कर्म और हत्या की घटनाएं विचलित क्यों नहीं करतीं?

सुशिल मोदी ने कहा कि उन्हें हाथरस के सियासी पर्यटन पर जाने से पहले बिहार में उस राजद के साथ नाता तोड़ना चाहिए, जिसका एक MLA छात्रा से दुष्कर्म के मामले में विधानसभा की सदस्यता खो चुका है और दूसरा फरार चल रहा है. कांग्रेस यूपी में सामूहिक दुष्कर्म की घटना पर केवल राजनीति कर रही है, जबकि वहां की योगी सरकार SIT गठित कर पीड़ित परिवार को जल्द न्याय दिलाने में लगी है.

महात्मा गांधी की 151वीं जयंती आज, पीएम मोदी ने नमन करते हुए कही ये बात

गांधी जयंती पर बोले राहुल- मैं दुनिया में किसी से नहीं डरूंगा, असत्य का विरोध करूँगा

अयोध्या के बाद अटल टनल का लोकार्पण करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -