अयोध्या के बाद अटल टनल का लोकार्पण करेंगे प्रधानमंत्री मोदी
अयोध्या के बाद अटल टनल का लोकार्पण करेंगे प्रधानमंत्री मोदी
Share:

शिमला: राज्य के सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के अटल टनल रोहतांग लोकार्पण कार्यक्रम के लिए सभी जिला मुख्यालयों, विधानसभा क्षेत्रों तथा राज्य के सभी महत्वपूर्ण क्षेत्रों पर 90 एलईडी स्क्रीन लगाई जाएंगी। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान अयोध्या के पश्चात् प्रधानमंत्री का यह तीसरा सार्वजनिक कार्यक्रम है, जो राष्ट्र के लिए इस टनल के महत्व को दर्शाता है।

बुधवार को सीएम ने शिमला से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये मंत्रियों, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, विधायकों तथा पदाधिकारियों को संबोधित किया। उन्होंने सभी से यह सुनिश्चित करने को कहा कि कार्यक्रम के लिए प्रत्येक क्षेत्र पर सामाजिक दूरी का पालन तथा फेस मास्क का इस्तेमाल करते हुए अधिकतम 200 व्यक्ति ही मौजूद हों। वहीं बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ने पार्टी कार्यकर्ताओं से निवेदन किया कि वे इस समारोह के लिए अपने इलाके में ज्यादा से ज्यादा लोगों की हिस्सेदारी सुनिश्चित करें। 

वही संगठन सचिव पवन राणा ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर #ataltunnelrohtang का प्रचार करना सुनिश्चित करें।साथ ही जयराम ठाकुर ने कहा कि पीएम तीन अक्टूबर को प्रातः 10.00 बजे अटल टनल का लोकार्पण करेंगे। दोपहर 12.00 बजे जिला लाहौल-स्पीति के सिस्सू तथा दोपहर 1.15 बजे सोलंग में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसी के साथ सभी सुरक्षा नियमों का पालन किया जाएगा। 

उत्तराखंड के मुख्य सचिव ओम प्रकाश के निजी सचिव हुए कोरोना संक्रमित

नज़रबंद चंद्रशेखर ने घर से ही शुरू किया धरना प्रदर्शन, कहा- दलितों के साथ हो रहा अन्याय

हाथरस मामले के बाद फिर उभरा राजस्थान का बारां केस, सीएम गहलोत ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -