बिहार: गोपालगंज में सरेआम युवक की गोलियों से भूनकर हत्या, इलाके में दहशत

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक युवक की हत्या कर दी। इस हत्या के बाद पूरे इलाके में अफरातफरी  मच गई है। यह घटना मीरगंज के खरगी मोड़ के पास की बताई जा रही है। घटना के दौरान लोगों में भगदड़ मच गई और अपराधी वहां से मौका देखकर फरार हो गए। मृतक का नाम अनूप रंजन है और वो छपरा के मशरख थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सेरुकाहा गांव का रहने वाला था। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक अनूप रंजन आज सुबह अपने मामा के घर मीरगंज के खरगी गांव आया हुआ था। अपने मामा के घर से भोजन कर ऑल्टो कार से मीरगंज जा रहा था, तभी खरगी मोड़ के पास बाइक पर सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर उसकी आल्टो कार को रोका। बदमाशों ने अनूप के सिर में पिस्तौल सटा कर उसके ऊपर अंधाधुंध गोलियां चलाई। गोली लगने के बाद अनूप की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। अपराधी वारदात को अंजाम देने के बाद आराम से हथियार लहराते हुए भाग निकले।

वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मीरगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंचा दिया है। इसके साथ ही पुलिस हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है कि हत्या की वजह क्या है। बहरहाल इस ह्त्या की वजह से पुरे इलाके में दहशत का माहौल है।

दहेज की मांग नहीं पूरी होने पर पति बना दरिंदा, कमरा बंद कर...

पत्नी को मोटी बताकर पति ने माँगा तलाक लेकिन फिर...

आधी रात अचानक घर लौटा पति तो पत्नी के बदन पर नहीं थे कपड़े और पलंग के नीचे....

Most Popular

- Sponsored Advert -