दहेज की मांग नहीं पूरी होने पर पति बना दरिंदा, कमरा बंद कर...
दहेज की मांग नहीं पूरी होने पर पति बना दरिंदा, कमरा बंद कर...
Share:

आज अपराध का जो मामला सामने आया है वह लखनऊ, राजधानी के मडिय़ांव थाना क्षेत्र का है जहाँ बीते रविवार को एक संगीन जुर्म हुआ है. इस मामले में एक पति ने दहेज की मांग को लेकर अपनी पत्नी को कमरे में बंद करके बुरी तरह से पिटाई कर दी है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना के होने के बाद पत्नी ने अपने पिता के साथ थाने पहुंचकर अपने पति पर दहेज मांगने का आरोप लगाया है.

खबरों के मुताबिक अब इस मामले में यह आरोप है कि ''दहेज की मांग न पूरी होने पर पति आये दिन उसको कमरे में बंद करके उसकी पिटाई करता था.'' वहीं पीडि़त पत्नी ने बीते रविवार को अपने पति के चंगुल से छूटकर किसी तरह से अपने पिता को फोन किया और अपने साथ हो रही घटना के बारे में बताया.

उसके बाद उस पीड़ित लड़की के पिता और उसके परिजनों ने थाने पहुंचकर आरोपी पति के खिलाफ शिकायत दायर करवा दी. इस मामले में यह बताया जा रहा है कि आठ महीने पहले पीडि़त महिला की शादी हुई थी, जिसके बाद से उसका पति दहेज की मांग को लेकर उसे लगातार प्रताडि़त कर रहा है. वहीं मिली जानकारी के अनुसार शिकायत लेकर पहुंची पीडि़ता के भाई को पुलिस ने थाने पर बैठाया हुआ है और फिलहाल इस मामले में जांच-पड़ताल की जा रही है.

14 साल, एक ही परिवार के 6 सदस्यों की हत्या, 'काल' बनकर घर में ही रह रही थी बहु

कर्ज में डूबे युवक ने खाया जहर, सुसाइड नोट में लिखी यह बात

दहेज़ के लिए पति ने ले ली पत्नी की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -