आधी रात अचानक घर लौटा पति तो पत्नी के बदन पर नहीं थे कपड़े और पलंग के नीचे....

आजकल आ रहे अपराध के किस्से सभी के लिए हैरानी का सबब बन गए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह गाजियाबाद जिले का है. इस मामले में विजय नगर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की ट्रेन छूट गई तो वह वापस घर लौट आया लेकिन उसके बाद जो उसने देखा उसे देखकर उसकी हालत खराब हो गयी. इस मामले में घर लौटकर उसने बेडरूम में पत्नी को नग्न अवस्था में देख लिया और उसी समय उसका प्रेमी भी दिखा जिसे देखते ही पति ने हंगामा खड़ा कर दिया।

वहीं इस मामले में उसने तुरंत पुलिस में शिकायत की और शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. इस मामले को विजय नगर थाना इलाके का बताया जा रहा है जहाँ एक व्यक्ति अपनी पत्नी और माता-पिता के साथ रहता है. इस मामले में पुलिस को दी शिकायत के अनुसार ''वह अपनी मां और पिता के साथ शहर से बाहर जाने वाला था। बीमार होने की बात कहते हुए पत्नी ने उसके साथ जाने से इनकार कर दिया। युवक को स्टेशन से ट्रेन पकड़नी थी।

उन्होंने यह कहते हुए घर छोड़ दिया कि वह कुछ दिन बाद आएंगे। उसकी पत्नी घर पर अकेली ही रुकी थी। स्टेशन पहुंचने पर उसे पता चला कि ट्रेन छूट गई तो वह वापस घर लौट आए।'' वहीं इस मामले में आगे युवक ने कहा, ''जब युवक घर पहुंचा, तो उसकी पत्नी बुरी तरह से घबरा गई। इस बीच उसकी नजर बिस्तर के नीचे छिपे युवक पर पड़ी और इसका पता चलने पर युवक ने उसे बिस्तर से खींच लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी।'' इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक हंगामा देखकर मोहल्ले के लोग भी इकट्ठा हो गए और सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुँच गई और मामले को शांत करवाया.

14 साल, एक ही परिवार के 6 सदस्यों की हत्या, 'काल' बनकर घर में ही रह रही थी बहु

मुजफ्फरपुर: दिनदहाड़े ICICI बैंक में 8 लाख की लूट, एसएसपी बोले- कोई बड़ी बात नहीं

खेत में पड़ा मिला रिटायर्ड फौजी की पत्नी का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

Most Popular

- Sponsored Advert -