ऐसे जुड़ेगा 'भारत' ? कांग्रेस अध्यक्ष के सामने ही लड़ पड़े नेता, जमकर चले लात-घूंसे, Video हुआ वायरल
ऐसे जुड़ेगा 'भारत' ? कांग्रेस अध्यक्ष के सामने ही लड़ पड़े नेता, जमकर चले लात-घूंसे, Video हुआ वायरल
Share:

पटना: कांग्रेस में इन दिनों उथलपुथल की स्थिति दिखाई दे रही है। जहाँ एक तरफ राजस्थान में अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर लड़ाई चल रही है, वहीं महाराष्ट्र में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले और पार्टी के ही दिग्गज नेता बाला साहेब थोराट के बीच वर्चस्व की जंग जारी है। इसी बीच कांग्रेस द्वारा बिहार में निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा में भी कांग्रेस नेताओं के आपस में ही लड़ने की खबर सामने आ रही है। इसका वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है, जिस पर कमेंट करते हुए लोग कह रहे हैं कि, जो कांग्रेस आपस में ही लड़ रही है, वो कैसे भारत जोड़ेगी ?

 

बता दें कि, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह की अगुवाई में भारत जोड़ो यात्रा शुक्रवार (11 फ़रवरी) को पटना साहिब पहुंची थी। इस पदयात्रा में धनुकी मोड़ से हजारों की तादाद में कांग्रेस कार्यकर्ता पटना साहिब तख्त हरमंदिर साहिब पहुंचे। इसी दौरान कांग्रेस के दो नेता जय प्रकाश द्विवेदी और शम्मी कपूर आपस में मारपीट करने लगे। दोनों में जमकर लात घूंसे चले। वायरल वीडियो में दोनों एक दूसरे के साथ गाली-गलौच करते हुए भी सुनाई दे रहे हैं और यहाँ तक की जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं।  इसके बाद गुरुद्वारा में अफरा-तफरी और भगदड़ का माहौल बन गया। वहीं, यह सब देखकर वहां मौजूद कांग्रेस प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह अपने कार्यकर्ताओं को आपस में लड़ता छोड़ गुरद्वारा से बाहर निकल गए। इस दौरान कांग्रेस के कई विधायक, विधान पार्षद और सांसद भी वहां उपस्थित थे।

 

इस वीडियो पर अब भाजपा ने तंज कसा है। बिहार भाजपा इकाई के प्रवक्ता निखिल आनंद ने ट्वीट करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होने अपने ट्वीट में लिखा कि 'ये जूतम-पैजार का दृश्य किसी सड़कछाप लुच्चों-टपोरियों का नहीं। ये हैं कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी के वीर सिपाही। पटना में हरिमंदिर साहिबजी परिसर में एक-दूसरे को लात-घूंसा लगा गाली-गलौज कर रहे हैं। राहुल गांधी को 'भारत जोड़ो यात्रा' की जगह 'कांग्रेस जोड़ो यात्रा' करनी चाहिए।'

 2 महीने बाद आज भारत लौट रहे लालू यादव, सिंगापुर में हुआ था किडनी ट्रांसप्लांट

सदन के अंदर रिकॉर्डिंग के आरोप में कांग्रेस सांसद रजनी पाटिल निलंबित, सभापति धनखड़ ने लगाई फटकार

'सरकार में शामिल होना होता तो कल ही शपथ ले लेते', PK का आया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -