बिहार में अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं ! महिला सिपाही की गोली मारकर हत्या, आरोपी छोटे हसन फरार
बिहार में अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं ! महिला सिपाही की गोली मारकर हत्या, आरोपी छोटे हसन फरार
Share:

पटना: बिहार के कटिहार में एक महिला सिपाही की गोली मारकर हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। महिला सिपाही की शिनाख्त प्रभा भारती के रूप में की गई है। यह वारदात बुधवार (8 फ़रवरी) की देर शाम जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र के भटवाड़ा के नजदीक की है। बता दें कि, 21 वर्षीय प्रभा भारती कटिहार पुलिस लाइन में पदस्थ थी। प्रभा का मुंगेर जिले के ही एक युवक मोहम्मद छोटे हसन के साथ अफेयर चल रहा था, मगर एक साल के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। उसके बाद से ही छोटे हसन प्रभा भारती को तंग कर रहा था।

मृतका के परिजनों ने छोटे हसन पर हत्या का इल्जाम लगाया है। पुलिस ने मौके से 2 खोखा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है। साथ ही मौके से महिला पुलिसकर्मी का बैग और मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है। सिपाही के कान में इयर फोन लगा हुआ था। बताया जा रहा है कि मुंगेर की निवासी 21 वर्षीय प्रभा भारती का फलका के अंतर्गत आने वाले मोरसंडा गांव के निवासी मोहम्मद छोटे हसन के साथ प्रेम प्रसंग था। एक साल अफेयर रहने के बाद बीते दिनों प्रभा ने ब्रेकअप कर लिया था। इसके बाद से छोटे हसन उसे प्रताड़ित कर रहा था। तब प्रभा ने महिला थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी। प्रभा की शिकायत पर पुलिस दो बार छोटे को पकड़ने पहुंची थी, मगर वह भाग निकला था। अब परिजन संदेह जता रहे हैं कि छोटे हसन ने ही प्रभा की हत्या की है।

पुलिस के अनुसार, मृतका मुंगेर से कटिहार आ रही थी, इस दौरान आरोपी भी उसके साथ था। और आरोपी ने ही सुनसान इलाके में ले जाकर उसे गोली मार दी। घटना के बारे में कटिहार के पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार ने कहा कि पहली नजर में मामला प्रेम प्रसंग से संबंधित प्रतीत हो रहा है। प्रेम प्रसंग में महिला सिपाही के क़त्ल की आशंका है। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

'स्पा सेंटर्स की आड़ में चलता था देहव्यापार का धंधा..', देहरादून पुलिस ने बंद कराए 61 सेंटर

मां-बाप ने की अपनी ही बेटी की बेरहमी से हत्या, फिर एसिड डालकर मिटाई पहचान

यौन शोषण के आरोप में जामिया के असिस्टेंट प्रोफेसर सस्पेंड, विभाग ने बैठाई जांच

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -