मां-बाप ने की अपनी ही बेटी की बेरहमी से हत्या, फिर एसिड डालकर मिटाई पहचान
मां-बाप ने की अपनी ही बेटी की बेरहमी से हत्या, फिर एसिड डालकर मिटाई पहचान
Share:

कौशाम्बी: यूपी के कौशाम्बी से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक 21 वर्षीय महिला का उसके माता-पिता ने गला घोंटकर क़त्ल कर दिया। दरअसल महिला के घरवालों को उसके पास प्रेग्नेंसी टेस्ट किट प्राप्त हुई थी जिससे उन्हें उसके किसी से अफेयर में होने का संदेह था। दंपति ने अपने दो रिश्तेदारों की सहायता से महिला के क़त्ल के बाद उसके शरीर पर तेजाब डाला जिससे उसकी पहचान न हो सके एवं फिर उसके शव को फेंक दिया। बुधवार को पुलिस ने ये खबर दी है। चारों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। 

वही यहां के तेन शाह अलमाबाद गांव निवासी नरेश ने 3 फरवरी को अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। तत्पश्चात, मंगलवार को उसका क्षत-विक्षत शव गांव के बाहर नहर से बरामद किया गया। बुधवार को पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि तहकीकात के चलते पता चला कि नरेश और उसकी पत्नी शोभा देवी ने 3 फरवरी को अपने घर में अपनी बेटी का गला दबाकर क़त्ल कर दिया था।

एसपी ने बताया कि पहचान छिपाने के लिए, उन्होंने महिला के शरीर पर बैटरी एसिड डाला था। नरेश के दो भाइयों गुलाब एवं रमेश ने भी शव को छिपाने में उनकी सहायता की थी। नरेश ने पुलिस को कहा था कि उसकी बेटी कई लड़कों से फ़ोन पर बात करती थी। एसपी ने कहा, 'उसके पास से कुछ प्रेग्नेंसी टेस्ट किट भी मिले थे, जिससे नरेश को शक था कि उसकी बेटी के किसी लड़के से संबंध हैं तथा वह इस बात से नाराज था।'

यौन शोषण के आरोप में जामिया के असिस्टेंट प्रोफेसर सस्पेंड, विभाग ने बैठाई जांच

बिहार में लौटा जंगलराज ! पटना में चेन स्नैचिंग, अपराधियों ने 4 लोगों को मारी गोली

बर्थडे पार्टी के बहाने बुलाया, नशीला पदार्थ खिलाकर किया 10वीं की छात्रा का बलात्कार, शाहरुख़ खान गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -