मामूली विवाद में मनचले ने कर दी अंधाधुंध फायरिंग, 4 घायल

Nov 21 2020 05:24 PM
मामूली विवाद में मनचले ने कर दी अंधाधुंध फायरिंग, 4 घायल

छपरा: बिहार के छपरा जिले में इसुआपुर थाना के अंतर्गत आने वाले महुली गाव में दबंगई दिखाने की कोशिश में मारपीट और गोली चलने से 4 युवक घायल हो गए, जिनका उपचार इसुआपुर पीएचसी में चल रहा है. घायलों ने जानकारी देते हुए बताया है कि डौइला गाव के युवकों से छठ घाट पर बकझक हुई थी जिसके प्रतिशोध में दो युवकों ने क्रिकेट खेलने के दौरान गोली मार 4 लोगों को जख्मी कर दिया. 

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुच आरोपियों की जांच में जुट गई है. इसुआपुर प्रखंड के रामपुर-अटौली पंचायत में अटौली क्रिकेट स्टेडियम में क्रिकेट के दौरान दो पक्षों के आपसी विवाद में पवन मांझी नाम के एक शख्स ने चार लोगों को गोली मार दी है. बता दें कि जिन्हे गोली लगी है, उनके नाम भूषण कुमार, अमन कुमार, सुभाष कुमार, बट्टू मिश्र  हैं. इन सभी घायलों को इसुआपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया है.

बता दें कि सभी घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. अटौली का यह गोली कांड तब हुआ जब अटौली क्रिकेट स्टेडियम में क्रिकेट मैच खेला जा रहा था. उसी दौरान कल छठ घाट पर हुए विवाद को लेकर दो पक्षों में बहस शुरू हो गई और इसी दौरान पवन मांझी नाम के एक युवक ने क्रिकेट स्टेडियम में ही एक के बाद एक चार लोगों को गोली मार दी.  हालांकि पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। 

रिटायरमेंट के बाद भी रिश्वत ले रहा था आरएएस का अधिकारी, भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने किया गिरफ्तार

असम में बड़ी बैंक लूट, PNB की ब्रांच से 60 लाख रुपए ले उड़े लूटेरे

गर्भवती पत्नी को रसगुल्ले में जहर मिलाकर पति ने दे दी मौत