गर्भवती पत्नी को रसगुल्ले में जहर मिलाकर पति ने दे दी मौत

Nov 21 2020 02:50 PM
गर्भवती पत्नी को रसगुल्ले में जहर मिलाकर पति ने दे दी मौत

सुपौल: हाल ही में अपराध का एक नया मामला सामने आया है जो बिहार के सुपौल जिले का है। यहाँ के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के बभनगामा गांव में पति ने अपनी गर्भवती पत्नी को मौत के घाट उतार डाला है। इस मामले में आरोपित पति ने अपनी पत्नी को जहर देकर मौत के घाट उतारा है। इस घटना के बारे में आज यानी शनिवार को पुलिस को शिकायत मिली है। वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित पति मो। सैयद और उसके पिता अताबुल को गिरफ्तार भी कर लिया है।

इस मामले में पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया है। क्या है पूरा मामला- 8 महीने पहले अनीशा खातून की शादी मटकुरिया गांव निवासी अताबुल के बेटे सैयद से हुई थी। वहीं अनीशा 7 महीने की गर्भवती थी और उसे उसके पति ने मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में मृतक अनीशा की मां बीबी सबीला ने थाने में दी गई शिकायत में पुलिस को बताया कि, 'शुक्रवार की शाम को करीब 5 बजे उनका दामाद सैयद उनके घर पर आया और बेटी से बोला कि चलो बाजार सामान खरीद देते हैं। इस पर सास ने दामाद से कहा कि आप चले जाइए बेटी गर्भवती है। इसके बाद दामाद चला गया।

मृतका की मां के मुताबिक दामाद रात को 11 बजे लौटकर आया और उनकी बेटी से बोला कि तुम्हारे लिए रसगुल्ला और लिट्टी ले आए हैं, पर जब अनीशा ने खाने से इनकार कर दिया तो उसने जबरदस्ती उसको रसगुल्ला खिला दिया। रसगुल्ला खाने के बाद अनीशा सोने चली गई। उसके बाद आज सुबह जब आवाज देने पर अनीशा नहीं उठी तो उसके कमरे में जाकर देखा तो उसके मुंह से झाग निकला हुआ था और वह मर गई थी।' इस मामले में पुलिस द्वारा हुई पूछताछ में सैयद ने यह कबूल किया कि उसने अनीशा को जहर खिलाया है। अब तक उसने यह नहीं बताया है कि उसने यह सब क्यों किया।

MP: आज रात 8 बजे से बंद होंगे बाजार, शादी समारोह में शामिल होंगे केवल इतने लोग

जम्मू कश्मीर पुलिस को बड़ी सफलता, जैश के दो खूंखार आतंकी गिरफ्तार

10 लाख बार देखा गया काजल राघवानी और पवन सिंह का ये भोजपुरी गाना